Attacker Caught : पुलिस पर हमला करने, चुनौती देने वाला गिरफ्तार!                             

364

Attacker Caught : पुलिस पर हमला करने, चुनौती देने वाला गिरफ्तार! 

मनावर से स्वप्निल शर्मा की रिपोर्ट 

Manawar (Dhar) : पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को ट्रैक्टर ट्राली चुराने के आरोप में गिरफ्तार किया, जिस पर तिरला थाने में पुलिस पर हमला करने के आरोप में धार एसपी ने 10 हजार का ईनाम घोषित किया था। एसडीओपी धीरज बब्बर ने बताया कि सूचना पर टीआई कमलेश सिंगार के नेतृत्व में टीम का गठन कर उसे उमरबन भेजा गया। टीम ने विभिन्न स्थानों पर दबिश देकर फरार इनामी बदमाश किशन उर्फ धोन्दू पिता सरदार अमलियार निवासी खरबारी को गिरफ्तार किया।

IMG 20240107 WA0073

एसडीओपी ने बताया कि धोन्दू ने मनावर से विकास देवराम पाटीदार का न्यू हॉलैंड कंपनी का ट्रैक्टर व ट्रॉली चुरा ली थी, जिसे इंदौर जिले के ग्राम चोरल से जब्त किया गया। जिसकी कीमत 7 लाख 30 हजार रुपए है। उन्होंने बताया कि इस बदमाश पर अमरेली गुजरात में भी चोरी का प्रकरण दर्ज हो कर वहां भी दस हजार का ईनाम घोषित है।

इस कार्रवाई में उमरबन चौकी प्रभारी प्रकाश अलावा, बाकानेर चौकी प्रभारी नीरज कोचले, एसआई राहुल चौहान, दिलीप तडे़वला, एएसआई राजेश हाड़ा तथा आरक्षकों की सराहनीय भूमिका रही। एसडीओ ने बताया कि धोन्दू जहां पुलिस को चुनौती देता था वहीं उस पर तिरला क्षेत्र में पुलिस पर हमला करने का भी आरोप दर्ज है।