रामलला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के लिए होंगे धार्मिक आयोजन!

बीजेपी नेता जुबिन जैन ने किया धर्मप्रेमी जनता को आमंत्रित!

583

रामलला मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के लिए होंगे धार्मिक आयोजन!

Ratlam : 22 जनवरी को अयोध्या में आयोजित श्री राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह के अवसर पर “मेरा रतलाम मेरी अयोध्या” में शहर में भी कार्यक्रम का आयोजन होंगे। 22 जनवरी को 5:30 बजे दो बत्ती, चौपाटी क्षेत्र में होने जा रहे हैं इस कार्यक्रम को लेकर जोर-शोर से तैयारी की जा रही हैं।

कार्यक्रम के आयोजक भाजपा नेता जुबिन जैन ने बताया कि विश्वभर में फैले सनातन धर्म के अनुयायियों की आस्था का केंद्र मर्यादा पुरुषोत्तम श्री राम की अयोध्या में सेवा करने वाले कारसेवकों के सम्मान और मर्यादा पुरुषोत्तम श्री रामजी की प्राण प्रतिष्ठा के अवसर पर 22 जनवरी को सभी नगरवासियों को आनंद प्रदान करने वाले एक महत्वपूर्ण धार्मिक, आध्यात्मिक, सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा हैं।

WhatsApp Image 2024 01 19 at 4.55.23 PM

जिसके अंतर्गत धार्मिक आध्यात्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए जाएंगे।

भक्ति भाव आनंद से भरी भजनों की प्रस्तुति, भक्ति भावपूर्ण राम कथा नृत्य-नाटिकाओं का मंचन, अत्यंत रोमांचक रामकथा का शौर्य पराक्रम से भरा प्रदर्शन, सांस्कृतिक कला से परिपूर्ण प्रस्तुतियां होंगी।

भाजपा नेता जुबिन जैन ने बताया कि शहर के सभी सम्मानित रहवासियों की सक्रिय भागीदारी के साथ महाआरती होगी साथ में आकर्षक रंगारंग आतिशबाजी भक्तिप्रेम से सराबोर और श्री राम पंचायत प्रेम प्रसाद का आयोजन भी होगा।

जैन ने अत्यधिक संख्या में इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में शहर की धर्मप्रेमी जनता से सक्रिय भागीदारी की अपील की हैं।