Honey Trap Case : कमलनाथ से जवाब मांगे जाने को लेकर अगली सुनवाई 2 मार्च को!

अभी एसटीएफ का जवाब प्रस्तुत किया जाना बाकी! VDO से जानिए, शासकीय अधिवक्ता ने क्या जानकारी दी!

2051
Honey Trap Case : कमलनाथ से जवाब मांगे जाने को लेकर अगली सुनवाई 2 मार्च को!

Honey Trap Case : कमलनाथ से जवाब मांगे जाने को लेकर अगली सुनवाई 2 मार्च को!

Indore : बहुचर्चित हनी ट्रैक मामले को लेकर शनिवार को सेशन कोर्ट में सुनवाई हुई। आरोपी पक्ष की महिलाओं द्वारा ली गई आपत्ति पर शासकीय अधिवक्ता की और से जवाब पेश किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से जवाब मांगे जाने को लेकर अगली सुनवाई की तारीख 2 मार्च तय की गई।

वर्ष 2018 में पुलिस द्वारा दर्ज किए गए प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप मामले में शनिवार को अदालत में सुनवाई हुई। तीनों आरोपी महिलाओं की और से एक महीने के भीतर जांच पूरी करने और पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से जवाब मांगे जाने का आवेदन प्रस्तुत किया गया। प्रदेश सरकार की और से जांच अधिकारी आदर्श कटियार को निर्देशित किए जाने का निवेदन किया गया।

शासकीय अधिवक्ता अभिजीत सिंह राठौर द्वारा आवेदन के संबंध मेंं जवाब प्रस्तुत करते हुए बताया गया कि न्यायालय जांच के लिए किसी भी पक्ष को बाधित नहीं कर सकता। एक महीने मेंं जांच का आवेदन निरस्त किए जाने योग्य है, जिस पर न्यायालय ने आवेदन को खारिज करते हुए अगली सुनवाई के लिए 2 मार्च की तारीख निर्धारित की गई। जबकि, इस मामले में एसटीएफ की और से आदर्श कटियार को जवाब प्रस्तुत किया जाना था। अगली सुनवाई पर शासकीय अधिवक्ता की और से जांच के पहलुओं पर जवाब प्रस्तुत किया जा सकता है।

Honey Trap In Discussion Again : हनी ट्रैप मामला फिर चर्चा में, आदर्श कटियार के SIT हेड बनने से सियासी हलचल तेज!