UP Politics: कांग्रेस के एक्शन पर भड़के प्रमोद कृष्णम, कहा- ‘राजीव गांधी को दिया वचन निभाया’, किया ये बड़ा एलान

916

UP Politics: कांग्रेस के एक्शन पर भड़के प्रमोद कृष्णम, कहा- ‘राजीव गांधी को दिया वचन निभाया’, किया ये बड़ा एलान

निष्कासित कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “16-17 साल की उम्र में मैंने जो वचन राजीव गांधी को दिया था वो आज तक निभाया है और आज इस उम्र में एक संकल्प ले रहा हूं कि मैं आजीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा रहूंगा.”

निष्कासित कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने प्रतिक्रिया दी है.

कांग्रेस से निष्कासित किए जाने पर नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “16-17 साल की उम्र में मैंने जो वचन राजीव गांधी को दिया था वो आज तक निभाया है और आज इस उम्र में एक संकल्प ले रहा हूं कि मैं आजीवन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ खड़ा रहूंगा.” उनके इस बयान से बाद अब बीजेपी में जाने के संकेत मिलने लगे हैं.

निष्कासित कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “सवाल इस बात का है कि वो कांग्रेस जो महात्मा गांधी की कांग्रेस थी. आज उस कांग्रेस को किस रास्ते पर लाकर खड़ा किया गया है. क्या कांग्रेस में सिर्फ वो रह सकते हैं जो सनातन को मिटाने की बात करें? मैं ये साफ कर देना चाहता हूं कि ‘राम और राष्ट्र’ पर समझौता नहीं किया जा सकता है. निष्कासन बहुत छोटी चीज है.”

Acharya Pramod Krishnam Expelled From Congress Party For 6 Years आचार्य प्रमोद  कृष्णम कांग्रेस पार्टी से 6 सालों के लिए निष्कासित

प्रियंका गांधी की भी बहुत तौहीन हो रही
आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कहा, “सचिन पायलट का बहुत अपमान हुआ है लेकिन वे भगवान शिव की तरह जहर पिये जा रहे हैं. उसी तरह प्रियंका गांधी की भी बहुत तौहीन हो रही है. देश की आज़ादी के बाद किसी भी पदाधिकारी के सामने ऐसा नहीं लिखा गया, जो प्रियंका गांधी के सामने लिखा गया. उनके आगे लिखा गया प्रियंका गांधी, ‘बिना किसी पोर्टफोलियो के महासचिव’. सवाल इस बात का है कि ये जो अपमान किया जा रहा है ये किसके इशारे पर हो रहा है?.”

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल ने शनिवार को एक बयान में कहा, ‘अनुशासनहीनता की शिकायत और पार्टी के खिलाफ बार-बार बयानबाजी को ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने प्रमोद कृष्णम को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित करने के उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रस्ताव को मंजूरी दी है.’ कृष्णम ने पिछले दिनों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मुलाकात कर ”श्री कल्कि धाम” के शिलान्यास समारोह के लिए उन्हें आमंत्रित किया था.

PM Jhabua Visit: 11 फरवरी को PM मोदी झाबुआ में ऐतिहासिक रैली को संबोधित करेंगे- श्री विष्णुदत्त शर्मा