Political Meeting : महामंडलेश्वर ‘मिर्ची बाबा’ की शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात!

चाय पर हुई चर्चा के सियासी मायने, लोकसभा चुनाव से पहले हो सकता है बड़ा धमाका!

440

Political Meeting : महामंडलेश्वर ‘मिर्ची बाबा’ की शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात!

 

Bhopal : पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के महामंडलेश्वर आचार्य स्वामी वैराग्यानंद गिरी महाराज ‘मिर्ची बाबा’ अचानक सोमवार को प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने उनके निवास पर पहुंचे। चौहान से मिर्ची बाबा की चाय पर हुई चर्चा से सियासी बाजार गर्म है। राजनीतिक हलकों में इसके सियासी मायने तलाशे जा रहे हैं।

माना जा रहा है कि मिर्ची बाबा की इस मुलाकात के बाद लोकसभा चुनाव से पहले कोई बड़ा धमाका होने की संभावना जताई जा रही है। यह इसलिए भी महत्वपूर्ण है, कि जो शिवराज सिंह चौहान मिर्ची बाबा से सियासी नफरत करते हुए उन्हें एक राजनीतिक षड्यंत्र का शिकार भी बनाया। वही आज उनके गले मिल रहें हैं। राजनीतिक समीक्षक शिवराज सिंह और मिर्ची बाबा की मुलाकात को महत्वपूर्ण मान रहे हैं। यह तो आने वाले समय में ही पता चलेगा कि यह खिचड़ी पक कर किस रूप में सामने आएगी।

IMG 20240304 WA0120

नरोत्तम मिश्रा से भी मुलाकात

इसके पूर्व भी पंचायती अखाड़ा श्री निरंजनी के महामंडलेश्वर आचार्य स्वामी वैराग्यानंद गिरी महाराज पूर्व गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा से उनके निवास पर मुलाकात कर चुके हैं। यहां भी बंद कमरे में मिर्ची बाबा ने उनसे सियासी गुफ्तगू की थी। पहले नरोत्तम और फिर अब शिवराज सिंह से मिर्ची बाबा की इस मुलाकात को लेकर सियासी सरगर्मी बढ़ गई है