प्रेम-प्रसंग को लेकर हुई महिला सरपंच के बेटे की हत्या, पूर्व प्रेमिका ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

607
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

प्रेम-प्रसंग को लेकर हुई महिला सरपंच के बेटे की हत्या, पूर्व प्रेमिका ने अपने दोस्त के साथ मिलकर दिया घटना को अंजाम

भोपाल: राजधानी के बैरसिया इलाके में महिला सरपंच के बेटे की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया गया है। पूर्व प्रेमिका ने अपने दोस्त के साथ मिलकर युवक की हत्या की। उसने कुछ बातचीत करने के बहाने युवती ने उसे बुलाया तथा खेत में लेकर पत्थरों से कुचलने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी। पुलिस ने दोनों ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बैरसिया थाना प्रभारी नरेन्द्र कुलस्ते ने बताया कि 26 वर्षीय विशाल कुशवाह दामखेड़ा गांव में रहता था। उसकी मां सरपंच है जबकि पिता खेती किसानी करते हैं। विशाल अपने खेत के अलावा दूसरे लोगों की सब्जी लोड कर विदिशा मंडी में बेचने का काम करता था। शनिवार की रात करीब आठ बजे वह लोडिंग वाहन में सब्जी भरकर अपने साथी बबलू कुशवाह के साथ विदिशा मंडी जाने के लिए निकला था। गांव से बाहर निकलते ही विशाल ने आॅटो रुकवाया तथा बबलू से कहा कि मुझे जरुरी के लिए घर वापस जाना पड़ेगा। थोड़ी ही देर में वापस आता हूं। जब वह काफी देर तक वापस नहीं आया तो उसके बाद बबलू लोडिंग वाहन में ही सो गया। तड़के तीन बजे तक वह वापस नहीं आया तो बबलू ने परिजनों को सुचना देकर बुलाया तथा उनके साथ ही विशाल की तलाश शुरू कर दी। इसी दौरान सुबह एक व्यक्ति ने रास्ते में खून पड़ा देखा। खून की बूंदों से बनी धार एक खेत की ओर जा रही थी। उस व्यक्ति ने जब खेत में जाकर देखा तो वहां विशाल की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। उसका गला बुरी तरह से रेता गया था। इसके बाद घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तथा जांच शुरू की। तस्दीक करने के बाद चंद घंटों में ही पुलिस हत्या के आरोपियों तक पहुंच गई।

मोबाइल डिटेल और लोकेशन से पकड़ाए आरोपी
पुलिस ने मृतक के मोबाइल कॉल की डिटेल निकाली, तो पता चला कि मृतक विशाल ने एक युवती से बात की थी। पुलिस उस युवती के घर पहुंची तथा कड़ाई से पूछताछ की तो उसने हत्या की बात कबूल कर ली। उसने बताया कि विशाल के साथ उसका तीन साल से प्रेम-प्रसंग था। विशाल ने शादी करने का वादा करते हुए उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए थे। लेकिन एक साल पहले विशाल ने दूसरी लड़की से शादी कर ली थी। इसी बात को लेकर उसके मन में बदला लेने की बात पल रही थी। वह विशाल को सबक सिखाना चाहती थी। इसके लिए योजना बनाई तथा इसमें अपने एक दोस्त को भी शामिल कर लिया। शनिवार की रात उसने विशाल को कुछ बात करने के बहाने से बुलाया था। विशाल जैसे ही पहुंचा प्रेमिका ने पहले उसके सिर को पत्थर से कुचला बाद में गला रेतकर हत्या कर दी।