Tragic Road Accident in Raisen : बरातियों को ट्रक ने कुचला, 5 लोगों की मौत, 12 घायल

मुख्य मंत्री ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये एवं घायलों को 50-50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की

576
Tragic Road Accident in Raisen
Tragic Road Accident in Raisen

Tragic Road Accident in Raisen : बरातियों को ट्रक ने कुचला, 5 लोगों की मौत, 12 घायल

रायसेन । मध्य प्रदेश के रायसेन जिले में सोमवार की बड़ा हादसा हो गया। सुल्तानपुर थाना क्षेत्र के खमरिया घाट गांव में हाईवे के पास बरात में अनियंत्रित होकर जा घुसे ट्रक ने कई बरातियों को रौंद दिया। पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। 12 लोग घायल हुए हैं। इनमें तीन की हालत गंभीर है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने घटना पर दु:ख व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये एवं घायलों को 50-50 हज़ार रुपये की आर्थिक सहायता देने के साथ ही घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं।

बरात पूर्व सरपंच रघुवीर अहिरवार के घर नर्मदापुरम जिले के ग्राम आंचलाखेड़ा से आई थी। रात करीब साढ़े नौ बजे आयोजन के लिए बरात लग रही थी।

इसी दौरान भोपाल की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक अनियंत्रित होकर बरातियों पर चढ़ गया। इसमें बरातियों और लाइट लेकर चल रहे कई लोग ट्रक की चपेट में आ गए। हादसे में ट्रक से कुचलकर पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

24 घंटे में पुलिस को मिली दूसरी सफलता, स्मैक के साथ 1 युवक और पकड़ाया!

Raisen Accident: रायसेन जिले में बरातियों को ट्रक ने रौंदा, 5 लोगों की मौत, 12 घायल

मृतकों में दूल्हे का भाई, एक घोड़ी वाला व कुछ लाईट लेकर चलने वाले मजदूर भी शामिल हैं। घटना के बाद मौके पर चीख-पुकार मच गई। ग्रामीणों के अनुसार, गांव के पास नेशनल हाइवे 45 पर टर्न है। ट्रक ने तेज रफ्तार में टर्न से निकलने की कोशिश की, नतीजतन, वह अनियंत्रित होकर बरात पर चढ़ गया। ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। चालक फरार हो गया

High Tensionतार की चपेट में आकर बस में लगी आग , कई लोगों की जलकर मौत की खबर !