Hemp Farm : कपास के खेत में 3 क्विंटल गांजा मिला  

जब्त किए गए गांजे  30 लाख रुपए आंकी गई

608

Hemp Farm : कपास के खेत में 3 क्विंटल गांजा मिला  

Indore : पुलिस ने 2 ऐसे बदमाशों को गिरफ्तार किया, जिन्होंने कपास के खेत में छुपाकर गांजा लगा रखा था। तेजाजी नगर पुलिस ने निशानदेही से 3.08 क्विंटल अवैध मादक पदार्थ गांजा बरामद किया। जब्त गांजे की बाजार में कीमत करीब 30 लाख रुपए बताई गई है। ये गांजा कपास के खेतों में अवैध रूप से उगाया गया था।

अवैध मादक पदार्थ की गतिविधियों पर नियंत्रण के लिए तेजाजी नगर पुलिस ने मादक पदार्थ के तस्करों की धरपकड़ का अभियान चलाया है। पुलिस को सूचना मिली थी कि दो संदिग्ध बदमाश एक मोटरसाइकिल पर गांजा लेकर सिमरोल से तेजाजी नगर की तरफ से आ रहे हैं। पुलिस ने बताए अनुसार उस स्थान पर चेकिंग पाइंट लगाया।

दो संदिग्ध बदमाश आते दिखाई दिए, जिन्हें पुलिस टीम ने पकड़ लिया। उन्होंने अपने नाम रामदास मालीवाड पिता मुन्नालाल मालीवाड और राहुल बारिया पिता भगवान सिंह बारिया बताए। तलाशी लेने पर गाड़ी पर रखी एक बोरी में 4 किलो 200 ग्राम अवैध मादक पदार्थ गांजा मिला।

गांजा के लाने के संबंध में सख्ती से पूछताछ की गई, तो उन्होंने ग्राम बड़की चौकी में एक खेत से लेकर आना बताया। वहां पहुंचकर तस्दीक की गई तो करीब 3 क्विंटल 4 किलो गांजा पाया गया।