He Did Not Give Beedi, Beat Him to Death : बुजुर्ग ने बीड़ी नहीं दी, तो युवक ने पीट दिया, इलाज के दौरान मौत!

467

He Did Not Give Beedi, Beat Him to Death : बुजुर्ग ने बीड़ी नहीं दी, तो युवक ने पीट दिया, इलाज के दौरान मौत!

जानिए, क्या था पूरा मामला!

Indore : मारपीट से एक बुजुर्ग की मौत से जुड़ा मामला सामने आया है। पूरे मामले में पुलिस ने मृतक बुजुर्ग की जांच पड़ताल करते हुए मर्ग कायम कर जांच शुरू की। बताया जा रहा कि एक युवक ने बुजुर्ग से बीड़ी पीने के लिए मांगी थी। नहीं देने पर युवक नाराज हुआ और उसने बुजुर्ग के साथ मारपीट की। इसके बाद बुजुर्ग की इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल में जुटी हुई है। एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने घटना की जानकारी दी।

पूरा मामला छोटी ग्वालटोली थाना इलाके का है। यहां मारपीट के बाद मनोहर नामक बुजुर्ग की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि बुजुर्ग को घायल हालात में अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसकी मौत हो गई। जांच पड़ताल में बात सामने आई है कि क्षेत्र में ही रहने वाला करण नामक युवक ने बुजुर्ग से बीड़ी पीने के लिए मांगी गई थी। बुजुर्ग ने बीड़ी देने से मना कर दिया।

इसके बाद आरोपी करण ने बुजुर्ग की डंडे से पिटाई कर दी। घायल अवस्था में बुजुर्ग को राहगीरों द्वारा अस्पताल ले जाया गया था, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम कराया गया है। उसकी जो भी रिपोर्ट आएगी, उसके अनुसार ही वैधानिक कार्रवाई की जाएगी। इसी के साथ जिस व्यक्ति का नाम सामने आ रहा है उसकी भी पुलिस तलाश कर रही है।