बाजरे की खिचड़ी, रायता, घेवर समेत कई व्यंजन, जेपी नड्डा के आवास पर NDA सांसदों की डिनर पार्टी

658

बाजरे की खिचड़ी, रायता, घेवर समेत कई व्यंजन, जेपी नड्डा के आवास पर NDA सांसदों की डिनर पार्टी

रेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं। 9 जून को नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री पद की शपथ लेंगे। उनके साथ ही एनडीए घटक दलों के कई सांसद भी शपथ लेने वाले हैं। इससे पहले शनिवार की रात भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के घर एनडीए के घटक दलों की बैठक थी।

इस बीच आज शपथ ग्रहण समारोह के बाद जेपी नड्डा के घर एक बार फिर एनडीए घटक दलों के नेता पहुंचेंगे। दरअसल जेपी नड्डा के घर डिनर का आयोजन किया गया है। बता दें कि इस कार्यक्रम में एनडीए के सभी सांसद पहुंचेंगे। शपथ ग्रहण समारोह के बाद जेपी नड्डा के आवास पर इसकी व्यवस्था की गई है।

जेपी नड्डा के घर एनडीए सांसदों की दावत, मेन्यू है जबरदस्त

जेपी नड्डा के घर आयोजित की गई डिनर पार्टी के मेन्यू पर सभी की निगाहें टिकी हुई हैं। दरअसल डिनर के मेन्यू में जूस, शेक, स्टफ्ड लिची, मटका कुल्फी, आम, रायता समेत अन्य कई व्यंजन हैं। बता दें कि डिनर के मेन्यू में जोधपुरी सब्जी, दाल, दम बिरयानी और पांच प्रकार की रोटियां शामिल हैं। साथ ही पंजाबी खानों के काउंटर की भी व्यवस्था की गई है। डिनर पार्टी में सांसदों को बाजरे की खिचड़ी, और पांच प्रकार के जूस और शेक तथा 3 प्रकार के रायते भी दिए जाएंगे।

खाने-पाने के शौकीनों के कई रंग की मिठाईयां

इसके अलावा मीठा खाने को शौकीन लोगों केलिए 8 प्रकार की मीठे की व्यवस्था की गई है। इसमें रसमलाई और 4 प्रकार के घेवर शामिल हैं। साथ ही चाय और कॉफी की भी व्यवस्था की गई है। बता दें कि आज शाम राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री पद की नरेंद्र मोदी शपथ लेंगे। उनके साथ ही अन्य कई सांसद भी शपथ लेने वाले हैं। इसके बाद सभी डिनर पार्टी के लिए जेपी नड्डा के घर पहुंचेंगे। बता दें कि इससे पहले प्रधानमंत्री के आवास पर नए संसद सदस्यों के लिए चाय की व्यवस्था की गई थी। साथ ही प्रधानमंत्री ने नए सांसदों संग मीटिंग भी की।

BSP मैदान में न होती तो MP की 3 लोकसभा सीटों पर पलट सकता था पांसा