केंद्रीय मंत्री को नहीं लिखना आया बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,क्या कहा PCC चीफ के मीडिया सलाहकार और भाजपा प्रवक्ता ने!

870

केंद्रीय मंत्री को नहीं लिखना आया बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ,क्या कहा

PCC चीफ के मीडिया सलाहकार और भाजपा प्रवक्ता ने!

 

भोपाल:धार में मंगलवार को शाला प्रवेशोत्सव में केंद्रीय महिला एवं बाल विकास राज्यमंत्री सावित्री ठाकुर ने कार्यक्रम में एक स्लोगन लिखना था। जिस पर उन्होंने लिखा कि ‘बेढी पडाओ बच्चाव’।

उनके लिखने के बाद प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी के मीडिया सलाहकार केके मिश्रा और प्रदेश भाजपा के प्रवक्त हितैष वाजपेयी ने एक दूसरे को शिक्षा प्रणाली को लेकर तंज कसा है।

केके मिश्रा ने सोशल मीडिया पर लिखा कि ‘इसे किसका दुर्भाग्य माने… देश प्रजातंत्र, लोकतंत्र, संविधान या हमारी शिक्षा नीति…? ’ केके मिश्रा की सोशल मीडिया की इस पोस्ट पर प्रदेश भाजपा के प्रवक्ता डॉ. हितेष वाजपेयी ने लिखा कि ‘किन परिस्थितियों में आदिवासी बच्चियां कांग्रेस के शासन में पढ़ पाती थी ये सोचिए । जो आपके राहुल नहीं कर पाए वो इस गरीब आदिवासी परिवार की बेटी ने कर दिखाया। ने केवल 12 वीं तक कठिन परिस्थितयों में और गरीबी में अपनी पढ़ाई की अपितु संघर्ष कर आज भाजपा से देश की महिला बाल विकास मंत्री बनीं और कसम खाई कि वे उन सब बच्चियों और महिलाओं की मदद करेगी जो कठिन जीवन जीती हैं। आपने और आपकी कांग्रेस ने तो जैसे आदिवासी महिलाओं के अपमान करने की कसम खा ली है पंडित जी। ये देश और समाज आपकी इस गरीब और महिला विरोधी मानसिकता को कभी माफ नहीं करेगी। कभी आदिवासी के घर पर बिटिया के रूप में जन्म लेना मनुष्य योनि भाग्य से प्राप्त हो तब समझ आएगा’।