Malpensa Airport: रनवे पर धड़ाम से गिरा प्लेन, 100 फीट घिसटता रहा 500 पैसेंजरों से भरा विमान, देखिये विडियो

508

Malpensa Airport:रनवे पर धड़ाम से गिरा प्लेन, 100 फीट घिसटता रहा 500 पैसेंजरों से भरा विमान, देखिये विडियो

उड़ान भरते ही अचानक प्लेन रनवे पर गिर गया। पीछे का हिस्सा टूटा और आग लगने से धुआं निकलने लगा। वहीं प्लेन करीब 100 फीट तक घिसटते हुए रुक गया।

हादसे का वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर जान हलक में अटक जाएगी। समय रहते बचाव अभियान चलाने से करीब 500 पैसेंजरों की जान बच गई। एयरपोर्ट स्टाफ और रेस्क्यू टीम ने यात्रियों को इमरजेंसी गेट से बाहर निकाला और टर्मिनल में पहुंचाकर राहत की सांस ली। इसके बाद विमान को कब्जे में लेकर आग बुझाई गई। हादसा इटली में हुआ और लैटैम एयरलाइंस का बोइंग 777 प्लेन था।

ब्राजील के लिए टेकऑफ हो रही थी फ्लाइट

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, टेकऑफ के दौरान प्लेन से धुआं निकलने लगा और वह चिंगारियां छोड़ते हुए रनवे पर गिर गया। इसके बाद प्लेन पिछला हिस्सा रनवे पर घिसटता रहा। कोरिएरे डेला सेरा की मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसा मालपेंसा एयरपोर्ट पर हुआ। प्लेन 500 से ज्यादा पैसेंजरों को लेकर ब्राजील के साओ पाउलो के लिए उड़ान भरने वाला था कि जेट का पिछला हिस्सा किसी खराबी के कारण टेकऑफ के बीच में अचानक रनवे पर गिर गया। हालांकि पायलट ने सूझबूझ दिखाते हुए उड़ान भरी, लेकिन पिछले हिस्से से चिंगारियां निकलते देखकर वापस एयरपोर्ट पर प्लेन की इमरजेंसी लैंडिंग कराई।