युवती को धमकाकर कई बार दुष्कर्म करने वाला आरोपी पंहुचा सलाखों के पीछे!

1581

युवती को धमकाकर कई बार दुष्कर्म करने वाला आरोपी पंहुचा सलाखों के पीछे!

 

बड़नगर से ललित सोनी की रिपोर्ट!

Badnagar : उज्जैन जिले के बड़नगर में सोनू उर्फ नितेश नाम के व्यक्ति ने बडनगर की एक 27 वर्षीय युवती को धमकाकर जबर्दस्ती कई बार दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए।

*क्या हैं पूरा मामला!* 

बीती 15 जुलाई 24 को 27 वर्षीय युवती ने बड़नगर थाने पर पंहुचकर रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया की बड़नगर में रहने वाला सोनू (30) उर्फ नितेश पिता राधेश्याम जाति प्रजापत निवासी मिर्ची बाजार जो नगर के कसूर रोड़ पर सोनू ढाबा के नाम से ढाबा भी संचालित करता हैं, युवती ने बताया कि सोनू द्वारा मुझे डरा-धमकाकर कई मर्तबा जबरदस्ती दुष्कर्म किया।

पीड़ित युवती ने बताया की उसने मेरे साथ पहली बार उसके घर और उसके बाद कई बार विभिन्न शहरों में ले जाकर कुकर्म किया। बता दें कि आरोपी पर आबकारी एवम मारपीट के 2 अपराध पंजीबद्ध हैं।

बड़नगर पुलिस ने फरियादी युवती की रिपोर्ट पर धारा 376,376,2 (एन) 450, 506, भादंवि का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया था।

विवेचना के दौरान दिनांक 17 जुलाई 2024 को आरोपी को गिरफ्तार करते हुए न्यायालय पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपी को जेल भेजने के आदेश दिए।

आरोपी को पकड़ने में थाना बड़नगर पुलिस टीम के निरीक्षक अशोक कुमार पाटीदार, उपनिरीक्षक प्रीति सिंह राठौर, हेमराज खरे, संदीप बामनिया, महिला आरक्षक ज्योति हाडा की भूमिका रहीं।