Threat to MP: देवास के सांसद को फोन पर धमकी, पुलिस को शिकायत!

हड़कंप मचा, सांसद बोले 'मैं ऐसी धमकियों से मैं डरने वाला नहीं!'

679

Threat to MP: देवास के सांसद को फोन पर धमकी, पुलिस को शिकायत!

Dewas : शुक्रवार को सांसद महेन्द्र सिंह सोलंकी को जान से मारने की धमकी मिली। अज्ञात व्यक्ति ने मोबाइल पर कहा कि आज-कल तुम राष्ट्रवाद और हिंदुत्व के बहुत वीडियो बना रहें हो, मैं तुम्हें खत्म कर दूंगा। सांसद सोलंकी ने इसकी शिकायत देवास एसपी से की हैं। मामले में पुलिस ने केस दर्ज किया है। प्रारम्भिक जांच में पता चला है कि जिस नम्बर से कॉल आया था वह उत्तर-प्रदेश के कानपुर का हैं।

सांसद सोलंकी ने बताया कि सुबह 11.40 बजे मैं तिलक नगर स्थित अपने आवास पर स्टडी रूम में बैठा था तभी मुझे काल आया और कॉलर ने मुझे जान से मारने की धमकी दी और गालियां देने लगा। सांसद ने कहा ऐसे कॉल से मेरी हिंदूवादी छवि बिगाड़ना वाली है देश और हिंदुत्व के लिए काम करने वाला कोई व्यक्ति नहीं डरता है मैं स्वयं भी किसी से नहीं डरता यदि आप देश के लिए काम करते हैं तो इस प्रकार की धमकियां आने भी मिलती रहेगी मैं इसकी बिल्कुल परवाह नहीं करता।

IMG 20240719 WA0103

मेरा काम मेरी गति निरंतर वैसे ही बनी रहेगी जिस गति से अब तक में काम करता रहा हूं। मैं देश और समाज सेवा में लगा रहूंगा ऐसे बहुत से आपराधिक मानसिकता के लोग हैं जो ऐसी हरकत करते रहते हैं।

सिविल लाइन थाने में शिकायत

एसपी संपत उपाध्याय ने बताया कि सुबह के समय देवास सांसद के पास फोन आया है इस संबंध में सिविल लाइन थाने में शिकायत आवेदन मिलने के बाद फिर दर्ज कर सीएसपी के नेतृत्व में जांच की जा रही हैं।

जज की नौकरी छोड़कर सांसद बने 

सांसद महेंद्र सोलंकी लोकसभा 2024 में हुए लोकसभा चुनाव के दौरान देवास शाजापुर सांसद सीट से सांसद बने हैं महेंद्र सोलंकी ने 2018 में पहली बार जज की नौकरी छोड़कर चुनाव लड़ा और जीता था 2018 में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी प्रहलाद टिपानिया और 2024 में कांग्रेस प्रत्याशी राजेंद्र मालवीय को हराया था। सांसद को धमकी भरे फोन आया मचा हड़कंप, सांसद बोले ऐसी धमकियों से मैं डरने वाला नहीं।