Paris Olympics2024 में लड़की के साथ ‘लड़के’ का मैच कराने पर कंगना रनौत ने दिया ये बड़ा बयान

121

Paris Olympics में लड़की के साथ ‘लड़के’ का मैच करने पर कंगना रनौत ने दिया ये बड़ा बयान

पेरिस ओलंपिक में एक नया विवाद सामने आया है, जहां लड़की का मैच लड़के से कराने को लेकर सवाल खड़े हो गए हैं। बॉक्सिंग मैच में महिला बॉक्सर का मुकाबला एक ‘लड़के’ से करा दिया गया।

इस मामले में बॉलीवुड की अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। ओलंपिक में गुरुवार को बॉक्सिंग का मुकाबला हुआ, जहां इटली की एंजेला कैरिनी और अल्जीरिया की इमान खलीफ के बीच मुकाबला हुआ।इमान ने सिर्फ 46 सेकंड में ही एंजेला कैरिनी को घायल कर मैच अपने नाम किया।

Kangna Ranaut to play real life queen in Ketan Mehta’s Rani Lakshmibai

बता दें इमान खलीफ ने जेंडर चेंज कराया था वह पहले लड़का था और अब लड़की बन गई है। लड़की से लड़के का मैच कराने पर कंगना रनौत भी भड़की हैं और उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की ।उन्होंने कहा कि, पेरिस ओलंपिक में लड़की को ऐसे इंसान से लड़ना पड़ा, जिसका कद 7 फीट है।

जिसका जन्म पुरुष के तौर पर हुआ है, जिसके सभी अंग पुरुषों के जैसे हैं। वह दिखने में पुरुष लगता है और उसने रिंग में एक पुरुष की तरह फाइट की। फिर भी ये कहता है कि ये लड़का नहीं, लड़की है। अब आप खुद ही समझ जाइये कि किसने यह बॉक्सिंग मुकाबला जीता?

Paris Olympics : मनु और सरबजीत को 10 मीटर एयर पिस्टल मिश्रित टीम वर्ग में कांस्य पदक! 

कोई आपकी बेटी का पदक या नौकरी छीन ले, उसके पहले इसके खिलाफ आवाज उठाइए। बता दें कि ओलंपिक में कई ऐसे मेल एथलीट हिस्सा ले रहे हैं, जिन्होंने जेंडर चेंज कराया है। इन एथलीट को महिलाओं की कैटेगरी में रखा गया है। एंजेला कैरिनी और इमान खलीफ के बीच हुए विवादित मुकाबले की जानकारी इटली की प्रधानमंत्री जॉर्जियो मेलोनी तक भी पहुंची है और उन्होंने भी इस पर सवाल खड़े किए हैं।

Rohit Sharma : विराट कोहली के बाद अब रोहित शर्मा ने भी देश छोड़ने का किया ऐलान, पूरे परिवार समेत इस देश में होंगे शिफ्ट