Vikas Divyakirti’s Nobility : मृतकों के परिवारों को दिव्यकीर्ति 10-10 लाख देंगे, Rau’s के स्टूडेंट्स को फ्री पढ़ाएंगे! 

उन्होंने कहा 'यह उन छात्रों के परिवारों के लिए सबसे दुखद और कठिन समय!'  

70

Vikas Divyakirti’s Nobility : मृतकों के परिवारों को दिव्यकीर्ति 10-10 लाख देंगे, Rau’s के स्टूडेंट्स को फ्री पढ़ाएंगे!

New Delhi : विकास दिव्यकीर्ति बेसमेंट हादसे में मृत UPSC अभ्यर्थियों के परिवारों को 10-10 लाख रुपए की मदद करेंगे। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि राव कोचिंग के सभी स्टूडेंट्स को अपने कोचिंग सेंटर दृष्टि कोचिंग में फ्री में एमडिशन देंगे। दिल्ली में यूपीएससी की तैयारी कर रहे चार छात्रों की मौत हो गई थी। राव कोचिंग इंस्टीट्यूट के बेसमेंट में जलभराव के कारण श्रेया यादव, तान्या सोनी और निविन डालविन की मौत हो गई। चौथे छात्र नीलेश राय की मौत सड़क पर जलभराव के कारण लगे करंट के कारण हुई।

विकास दिव्यकीर्ति ने कहा कि निस्संदेह यह उन छात्रों के परिवारों के लिए सबसे दुखद और कठिन समय है, जिससे निपटना काफी दर्दनाक है। उन्होंने कहा कि हम उनके दुख में उनके परिवारों के साथ हैं। मदद की घोषणा करने के बाद उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि यह राशि बच्चों के नुकसान और पीड़ा की भरपाई नहीं कर सकती है। लेकिन, फिर भी हम इस मुसीबत की घड़ी में अपनी भागीदारी की पेशकश करने का एक छोटा सा प्रयास कर रहे हैं। इस हादसे के बाद दिल्ली में मौजूद करीब 20 कोचिंग सेंटर्स को सील कर दिया गया। इन कोचिंग सेंटर्स में विकास दिव्यकीर्ति का दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर भी शामिल है।

स्टूडेंट्स को देंगे फ्री में एडमिशन

विकास दिव्यकीर्ति ने राउस आईएएस स्टडी सर्किल में नामांकित सभी छात्रों को दृष्टि आईएएस कोचिंग में निःशुल्क पढ़ाने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि वे राउस स्टडी सर्किल में यूपीएससी की तैयारी करने वाले सभी छात्रों को निःशुल्क एडमिशन देंगे। छात्रों को सामान्य अध्ययन, टेस्ट सीरीज और वैकल्पिक विषयों की तैयारी के लिए सभी शैक्षणिक सहायता निःशुल्क प्रदान की जाएगी। इसके लिए राउस में यूपीएससी की तैयारी करने वाले सभी छात्र सोमवार 5 अगस्त से दृष्टि आईएएस कोचिंग सेंटर करोल बाग आ सकते हैं।