Sensational Incident : 5 दिन पहले हुई 35 लाख की लूट के 2 आरोपी अभी भी लापता!

रोड कॉन्ट्रेक्टर के कर्मचारियों ने ही साजिश रचकर अपने साथियों से लूट की वारदात कराई!

313

Sensational Incident : 5 दिन पहले हुई 35 लाख की लूट के 2 आरोपी अभी भी लापता!

 

Indore : पांच दिन पहले लसूड़िया थाना क्षेत्र में रोड कांट्रेक्टर को लूटने वाले दो आरोपी अभी भी फरार हैं। आरोपियों को पकड़ने पुलिस की टीम दिल्ली, गुजरात और मुंबई गई है। वारदात में शामिल चार आरोपी पकड़े जा चुके हैं। घटना के अनुसार, कांट्रेक्टर रणवीर सिंह ने अपने नौकर को 35 लाख रुपए से भरा बैग घर पर पहुंचाने के लिए दिया था। नौकर के साथ उसका सहकर्मी भी था। नोट लेकर जाते समय नौकर की नीयत बदल गई और उसने अपने पांच अन्य दोस्तों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया। वारदात के पहले नौकर ने षडयंत्र रचा था। उसने साथियों को कहा था कि जब मैं रुपए लेकर जाउंगा तो तुम लोग रास्ते में चाकू दिखाकर लूट लेना।

साथियों ने बात मानकर वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। तत्काल आरोपियों को पकड़ने टीम गठित की गई। टीम ने घटना के चंद घंटे बाद ही सीसीटीवी कैमरे में आए फुटेज के आधार पर आरोपियों को अलग-अलग स्थान से पकड़ लिया। चार आरोपियों से 25 लाख रुपए जब्त भी कर लिए गए। शेष राशि 10 लाख रुपए फरार आरोपियों के पास है।

घोषित होगा इनाम

आरोपियों को पकड़ने के लिए क्राइम ब्रांच की टीम भी लगाई गई। आरोपियों के परिजनों, दोस्तों, रिश्तेदारों के घर पुलिस दबिश दे चुकी है, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। आरोपी दो तीन दिन में नहीं पकड़े गए तो गिरफ्तारी पर इनाम घोषित किया जा सकता है।

लसूड़िया थाने के टीआई तारेश सोनी ने कहा कि लूट के दोनों आरोपी वारदात के बाद से फरार चल रहे हैं। उन्हें पकड़ने कई टीमें अलग-अलग राज्यों में रवाना की गई है।