Marriage At Police Station: पुलिस बनी बाराती, थाने में हुई शादी, एक दूजे के हुए प्रेमी युगल

384

Marriage At Police Station: पुलिस बनी बाराती, थाने में हुई शादी, एक दूजे के हुए प्रेमी युगल

छतरपुर (मध्यप्रदेश) : छतरपुर जिले में एक प्रेमी जोड़े ने थाने में शादी कर ली। यह शादी पुलिस के सामने हुई और पुलिस के कई सिपाही एवं थाना प्रभारी बराती बने।

खास बात यह रही की प्रेमी जोड़े के माता पिता भी शादी के लिए मान गए। उसके बाद प्रेमी जोड़े ने एक दूसरे को वर माला पहनाई और एक दूजे के हो गए।

मामला शहर के महिला थाने का है। दरअसल रगौली गांव की रहने वाली रचना अहिरवार ने महिला थाने में आकर एक आवेदन दिया था कि वह राहुल अहिरवार नाम के युवक से पिछले 5 सालों से प्रेम करती है और अब वह उससे शादी करना चाहती है लेकिन दोनों पक्ष के परिवार शादी के लिए राजी नहीं हो रहे हैं।

आवेदन के बाद महिला थाना की प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने दोनों के माता पिता को बुला कर काउंसलिंग की। इसके बाद दोनो के परिजन मान गए जिसके बाद थाने में मिठाई मंगाई गई और प्रेमी जोड़े की शादी करा दी है।

●थाने में शादी के बाद अब कोर्ट में होगी शादी..

थाने में शादी के बाद अब प्रेमी जोड़े की शादी कोर्ट में होगी। शादी के बाद युवती रचना बेहद खुश थी। रचना का कहना है कि उसे इस बात की बेहद खुशी है कि आखिरकार हम दोनों के माता पिता मान गए और खुशी खुशी शादी हो गई।

●लड़के पक्ष के परिजन नहीं थे शादी के लिए तैयार..

प्रेमिका रचना अहिरवार ने बताया कि वह जिस लड़के से प्यार करती है उसके परिवार के लोग नहीं मान रहे थे लेकिन जब उन्हें थाने बुलाया गया और यहां समझाया गया तो वह लोग शादी के लिए मान गए।

 

महिला थाना प्रभारी माधवी अग्निहोत्री ने बताया कि दोनों पक्षों की काउंसलिंग की गई जिसके बाद दोनों परिवार के लोग मान गए और खुशी खुशी थाने में ही जय माला करा दी गई। प्रेमी जोड़ा यह चाह रहा था कि वह थाने से ही शादी करके जाएं।