Father Killed Daughter: पिता ने अपनी ही बेटी की बेदर्दी से की हत्या, पहुंचा पुलिस थाने

338
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Father Killed Daughter: पिता ने अपनी ही बेटी की बेदर्दी से की हत्या, पहुंचा पुलिस थाने

ग्वालियर: बेटी द्वारा दूसरी जाति के युवक से प्रेम करने से नाराज एक पिता द्वारा उसके गले में साफी लपेटकर अपनी ही बेटी की बेदर्दी से हत्या कर दी।

हत्या के बाद पिता ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी।

पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में लेते हुए मौके पर पहुंचकर मृतिका का शव बरामद किया है।

घटना ग्वालियर के गिरवाई थाना क्षेत्र के वीरपुर बांध के पास की है। यहां रहने वाले राधा कृष्ण प्रजापति की 18 वर्षीय बेटी संजना प्रजापति द्वारा 6 महीने पूर्व प्रेम प्रसंग के चलते अपने घर से भाग कर प्रेमी के पास पहुंची थी। पिता ने बेटी को समझाने के लिए घर पर बुलाया था और पिता पुत्री पुलिस के पास भी पहुंचे थे जहां पुलिस द्वारा पिता को बेटी को समझाने के लिए उसे घर उसके साथ भेज दिया गया। घर पर पिता पुत्री के बीच झगड़ा हुआ तो राधाकिशन ने अपनी साफी से बेटी का गला घोट कर बेदर्दी से उसकी हत्या कर दी।

हत्या की चश्मदीद राधा कृष्ण की पत्नी और संजना की मां भी मौके पर थी। घटना के बाद राधा कृष्ण ने खुद थाने पहुंचकर पुलिस को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पुलिस ने बेटी की हत्या करने वाले पिता को हिरासत में लेते हुए मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की।

एडिशनल एसपी गजेंद्र वर्धमान खुद मौके पर पहुंचे और फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल मृतिका के शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए रवाना किया गया है। पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुटी है।