CBI Raid : NCL के 2 अधिकारियों और एक सप्लायर के यहां CBI का छापा, 4 करोड़ नकद मिले!

271

CBI Raid : NCL के 2 अधिकारियों और एक सप्लायर के यहां CBI का छापा, 4 करोड़ नकद मिले!

खबर लिखे जाने तक सीबीआई की कार्रवाई चल रही!

Singroli : रविवार सुबह सीबीआई (CBI) की टीम ने नॉर्दन कोलफील्ड्स लिमिटेड (NCL) के अधिकारियों व सप्लायर के ठिकानों पर एक साथ छापेमारी की। एक साथ 3 जगह हुई सीबीआई की रेड से हड़कंप मच गया। खबर लिखे जाने के तक सीबीआई की कार्रवाई चल रही है और जो जानकारी सामने आई उसके मुताबिक छापेमारी में सीबीआई को 4 करोड़ रूपए नकद बरामद हुए। इसके साथ ही सीबीआई ने एनसीएल के सप्लायर रवि सिंह को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि रवि सिंह के यहां से भी डेढ़ करोड़ रुपए नगद मिले हैं।

जानकारी के मुताबिक जबलपुर से आई सीबीआई की टीम ने NCL के दो अधिकारियों समेत एक ठेकेदार के यहां दबिश दी है। टीम सबसे पहले एनसीएल के सीएमडी बी. साईराम के पीए सूबेदार ओझा के आवास पर पहुंची और यहां उसने पूछताछ शुरू की। सूबेदार ओझा के दफ्तर में भी दस्तावेजों की जांच की जा रही है।

WhatsApp Image 2024 08 18 at 17.39.44

इसी दौरान सीबीआई टीम के कुछ सदस्य सुरक्षा विभाग में पदस्थ वरिष्ठ अधिकारी बीके सिंह के यहां भी पहुंचकर जांच में जुट गए। तीसरी टीम ने एनसीएल के एक बड़े सप्लायर रवि सिंह के जयंत स्थित घर पर भी धावा बोला। बताया जा रहा है कि सीबीआई ने एनसीएल के सप्लायर रवि सिंह को गिरफ्तार किया है। रवि सिंह के यहां से भी डेढ़ करोड़ रुपए नगद मिलने की जानकारी सामने आ रही है। खबर लिखे जाने तक कार्रवाई जारी है जो अभी तक 4 करोड़ रूपए मिलने की सूचना है।