Big Action of Administration: सड़कों पर अतिक्रमण करने पर 10 दुकानें सील,58 वाहन जप्त

633

Big Action of Administration: सड़कों पर अतिक्रमण करने पर 10 दुकानें सील,58 वाहन जप्त

इंदौर: इंदौर में कलेक्टर श्री आशीष ‍‍सिंह के निर्देश पर यातायात सुधार के लिए‍ निरन्तर अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान के तहत सड़कों और फुटपाथ पर अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। जिला प्रशासन के अमले ने आज नगर निगम और यातायात पुलिस के सहयोग से सपना-संगीता रोड क्षेत्र में बड़ी और कड़ी कार्रवाई की है।

अपर कलेक्टर श्रीमती सपना लोवंशी ने बताया कि कलेक्टर श्री आशीष सिंह के निर्देश पर गठित दलों द्वारा सड़को और फुटपाथों पर अतिक्रमण कर यातायात बाधित करने वालों के विरूद्ध कार्रवाई की जा रही है। शहर के सपना-संगीता रोड़ पर देखने में आ रहा था कि अनेक ऑटो डीलर अपने वाहन सड़कों और फुटपाथ पर रखकर यातायात को बाधित कर रहे थे। इन्हें सड़कों और फुटपाथों से वाहन और अन्य सामग्री हटाने के लिए बार-बार समझाइश दी गई। इसके बाद भी कोई सुधार नहीं दिखाई दिया।

IMG 20240823 WA0046

आज कार्रवाई करते हुए 10 दुकाने सील की गई। 58 गाड़ियों को जप्त किया गया। इन्हें ट्रकों के माध्यम से यातायात थाने में रखवाया गया। कुछ गाड़ियों के चालान भी बनाये गये। हिदायत दी गई है कि दुकानों के सामने फुटपाथ और सड़कों पर किसी भी तरह का अतिक्रमण नहीं किया जाये। अतिक्रमण करने वालों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई की जायेगी।