Video Viral: नशे में टुन्न डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डाक्टरों की छवि हो रही धूमिल, MP के स्वास्थ्य केंद्र का मामला

711

Video Viral: नशे में टुन्न डॉक्टर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, डाक्टरों की छवि हो रही धूमिल, MP के स्वास्थ्य केंद्र का मामला

अनूपपुर: कलयुग में भगवान कहे जाने वाले डॉक्टर की छवि को धूमिल करता एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अनूपपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में पदस्थ एक डॉक्टर ड्यूटी के दौरान शराब के नशे में टुन्न नजर आ रहे हैं।

अनूपपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कोतमा में कार्यरत डॉ. अभिनव सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह ड्यूटी के समय शराब के नशे में चूर दिखाई पड़ रहे हैं। इस घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है, क्योंकि डॉक्टर को समाज में ‘भगवान’ का दर्जा दिया जाता है, और उनसे जिम्मेदारी की उम्मीद की जाती है।

वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि डॉक्टर अभिनव सिंह अस्पताल में नशे की हालत में हैं और उसी स्थिति में मरीजों का इलाज करने का दावा कर रहे हैं। स्थानीय लोगों ने इस घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर साझा कर दिया, जो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

लोग इस पर सवाल उठा रहे हैं कि आखिर नशे में धुत होकर एक डॉक्टर कैसे मरीजों का इलाज कर सकता है? क्या ऐसे हालात में मरीजों को उचित इलाज मिल पाएगा?

मामले में खंड चिकित्सा अधिकारी

कोतमा ने कहा, “यह एक बेहद गंभीर मामला है। डॉक्टरों से हम यह उम्मीद नहीं कर सकते कि वे नशे में ड्यूटी करेंगे। मामले की जांच की जा रही है और दोषी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।”

वहीं एक मरीज ने कहा, “मैं इलाज करवाने आया था, लेकिन डॉक्टर की हालत देखकर मैं हैरान हूं। इस हाल में डॉक्टर से इलाज करवाना संभव नहीं था। प्रशासन को इस पर तुरंत संज्ञान लेना चाहिए।