Kangana Ranaut की फिल्म Emergency की रिलीज से पहले बवाल,अभिनेता विशाख नायर को इस बार जान से मारने की मिली धमकी

186

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency की रिलीज से पहले बवाल,अभिनेता विशाख नायर को इस बार जान से मारने की मिली धमकी

एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज में अब ज्यादा समय नहीं है।कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है.  अपमानजनक कंटेंट है. फिल्म में सिख पात्रों का अनुचित चित्रण और ऐतिहासिक घटनाओं का विकृत प्रस्तुतीकरण न केवल गलत है बल्कि यह सिखों की भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है.

हालांकि एक तरफ जहां रिलीज से पहले फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है, तो दूसरी ओर फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी दी गई। अब इस फिल्म के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है।

Emergency
Emergency

विशाख ने सोशल मीडिया पर दी जानकारी

दरअसल, अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ में काम करने वाले मलयाली अभिनेता विशाख नायर को इस बार जान से मारने की धमकी मिली है। इसकी जानकारी विशाख ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। विशाख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि हेलो, बीते कुछ दिनों से मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। साथ ही मिसबिहेव वाले मैसेज भी आ रहे हैं।Emergency: Kangana Ranaut introduces Vishak Nair as Sanjay Gandhi | India Forums

फिल्म में संजय गांधी का रोल निभा रहे हैं विशाख

एक्टर ने आगे लिखा कि मैं एक बार फिर से ये बताना चाहता हूं कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ में मैंने जरनैल सिंह भिंडरावाले की भूमिका नहीं निभाई बल्कि इस फिल्म में मैं संजय गांधी के किरदार में हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया नफरत और गलत सूचना फैलाने से पहले अपने तथ्यों की जांच कर लें, विशाख।

यूजर्स ने दिया एक्टर का साथ

अभिनेता के इस पोस्ट पर अब यूजर्स भी जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि मुझे अभी भी समझ नहीं आ रहा है कि लोग इस फिल्म को बाकी फिल्मों की तरह क्यों नहीं ले रहे हैं।

Vishak Nair | #NutritionForAll #IWD2023 #anaemiamuktbharat | Instagram

दूसरे यूजर ने लिखा कि ये बहुत दुख की बात है कि किसी कलाकार को उसके किरदार के लिए इस तरह की धमकियां दी जा रही हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि पता नहीं क्यों लोग इस तरह की हरकत करते हैं। एक और यूजर ने इस पर लिखा कि आप इस सब पर ध्यान मत दो और अपना काम करो। इस तरह कमेंट्स करके यूजर्स एक्टर के साथ नजर आए।

कंगना को भी मिली है जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि हाल ही में कंगना रनौत को भी जान से मारने की धमकी दी गईं। हालांकि इस पर रिएक्ट करते हुए कंगना ने कहा कि उन्हें इस तरह की धमकियों से डर नहीं लगता और इससे उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है। रिलीज से पहले ही फिल्म की रिलीज पर रोक की मांग भी उठी है। बता दें कि ये फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है।