American Professor Dies : एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आए इंदौर आए अमेरिकी प्रोफेसर की हार्ट अटैक से होटल में मौत!

96

American Professor Dies : एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आए इंदौर आए अमेरिकी प्रोफेसर की हार्ट अटैक से होटल में मौत!

रविवार रात को खाना खाकर सोए, सुबह उठे नहीं तो स्टाफ ने पुलिस को बुलाया!

VDO देखिए : एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया ने क्या बताया!

Indore : अमेरिका से एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत आए प्रोफेसर विलियम माइकल रेनॉल्ड्स की होटल रेडिसन में मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भिजवा दिया। पुलिस और डॉक्टरों के मुताबिक प्राथमिक रूप से मामला हार्ट अटैक का लग रहा है। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी।

विजय नगर पुलिस के मुताबिक शिकागो (अमेरिका) से आए विलियम माइकल रेनॉल्ड्स 36 साल यूनिवर्सिटी एक्सचेंज प्रोग्राम के तहत इंदौर आए थे। वे 30 अगस्त से रेडिसन होटल के रूम नंबर 202 में ठहरे थे। पुलिस ने बताया कि रविवार को तबीयत खराब होने चलते विलियम ने बॉम्बे हॉस्पिटल में जाकर चैकअप भी कराया था। रविवार रात उन्होंने खाना खाया और कमरे में जाकर सो गए। विलियम पेशे से शिकागो की नॉर्थ पार्क यूनिवर्सिटी में एडमिशन रिप्रेजेंटेटिव थे।
सोमवार सुबह होटल का स्टाफ मॉर्निंग कॉफी देने पहुंचा तो विलियम ने दरवाजा नहीं खोला।

पुलिस ने यह भी बताया कि कोई उनसे मिलने भी आया था उसने भी दरवाजा नहीं खोलने की जानकारी दी थी। उनके रूम में कॉल भी किया। दो घंटे तक कोई रिस्पाँस नहीं मिला तो होटल स्टाफ ने विजय नगर पुलिस को सूचना दी। इस बीच होटल स्टाफ ने कमरे का ताला खोला तो विलियम बिस्तर पर अचेत पड़े थे। पुलिस ने होटल में पहुंचकर विलियम को तत्काल एमवाय अस्पताल पहुंचाया। यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वही पुलिस ने बताया कि विलियम की मौत हार्ट अटैक से होने की बात सामने आ रही है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारण का पता चल सकेगा।