Maternity Photoshoots:दीपिका पादुकोण का किलर प्रेग्नेंसी शूट गजब

104
Maternity FashionMaternity Photoshoots
Maternity Photoshoots

Maternity Photoshoots:दीपिका पादुकोण का किलर प्रेग्नेंसी शूट गजब

दीपिका पादुकोण से लेकर बिपाशा बसु एवं सोनम कपूर तक-इन अभिनेत्रियों ने मैटरनिटी फैशन की दुनिया में नया ट्रेंड सेट किया है।

।वही जब दीपिका पादुकोण ने अपने सुपर सिजलिंग मैटरनिटी फोटोशूट की फोटोज इंस्टाग्राम पर साझा कीं, तो हर किसी की आंखें खुली रह गईं। इस फोटोशूट में दीपिका अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती दिखाई दी तथा ब्लैक ट्रांसपेरेंट ऑउटफिट में उन्होंने एक डीवा का लुक दिया। पति रणवीर सिंह के साथ दीपिका की केमिस्ट्री भी ‘ऑल-टाइम हाई’ थी। दीपिका से पहले, बिपाशा बसु ने भी एक बोल्ड मैटरनिटी फोटोशूट कराया था, जिसमें वह व्हाइट शर्ट में अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई। उनका अंदाज किलर था। समीरा रेड्डी ने तो बिकिनी में अंडरवॉटर मैटरनिटी फोटोशूट कराया था, जहां पानी के अंदर उन्होंने कई किलर पोज दिए थे।

Deepika Padukone ने उड़ाए होश

Maternity Photoshoots
Maternity Photoshoots

करीना कपूर खान का तो कहना ही क्या। मैटरनिटी फैशन का ट्रेंड बॉलीवुड की बेबो ने ही सेट किया था। करीना के मैटरनिटी फैशन ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी थी। अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी पति अली फज़ल की गोद में लेटकर अपना प्रेग्नेंसी फोटोशूट कराया था। शर्ट को अनबटन करके, उन्होंने अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट किया। सोनम कपूर का क्लासिक मैटरनिटी फोटोशूट तो प्रशंसक आज तक नहीं भुला पाए हैं। व्हाइट फ्यूजन आउटफिट में उन्होंने अपने लुक से तहलका मचा दिया था। उनके अंदाज पर हर कोई दिल हार बैठा था। प्रेग्नेंसी के चलते आलिया भट्ट ने भी कई ग्लैमरस लुक्स कैरी किए थे। उनके हर एक मैटरनिटी शूट ने फैंस को क्रेजी कर दिया था।

Deepika Padukone की डिलीवरी डेट से लेकर मैटरनिटी लीव तक की डिटेल्स सामने आई