Suicidal Attempt : कमिश्नर के आदेश के बाद भी अकाउंटेंट ने रुपए काटे, प्रभारी अधीक्षक झालीवाल ने सल्फास खाने का किया प्रयास!

झालीवाल का आरोप- स्थापना वाले अनुमोदन के लिए मांग रहें.5-6 हजार!

328

Suicidal Attempt : कमिश्नर के आदेश के बाद भी अकाउंटेंट ने रुपए काटे, प्रभारी अधीक्षक झालीवाल ने सल्फास खाने का किया प्रयास!

Ratlam : बुधवार को नगर निगम कार्यालय में उस समय हड़कंप मच गया जब निगम के प्रभारी अधीक्षक गोपाल झालीवाल ने सल्फास की डिब्बी निकाली और गोली खाने की कोशिश की। यह देखकर वहां मौजूद उषा दुबे, राजेश देवड़ा, चंद्रसिंह पंवार, देवेन्द्र पुरोहित, प्रकाश टेकवानी तथा अजय सिंह देवड़ा ने उनका हाथ पकड़ लिया और उनका मुंह बंद कर दिया। कार्यालय में हंगामा बढ़ता देख अकाउंटेंट ने समयमान वेतनमान लगा दिया तब मामला शांत हुआ।

बता दें कि शासन के आदेशानुसार कर्मचारियों को चौथा समयमान, वेतनमान लगाया गया। यह 10 महीने से वेतन में लग रहा था। 2 महीने पहले से स्थापना वालो ने बिना किसी लिखित आदेश के काट दिया। गोपाल झालीवाल ने नोटशीट चलाकर कमिश्नर से अगस्त से लगाने के आदेश करवाए। स्थापना और ऑडिट ने पास कर दिया था लेकिन अकाउंटेंट विजय बालोद्रा ने मनमर्जी से काट दिया।

गोपाल झालीवाल पुछने गए तो बोले कि अब तो काट दिया एरियर लगा लेना। उन्होंने आदेश की बात कही तो कथित तौर पर बताया जाता है कि बालोद्रा ने बोला – कमिश्नर कहा लगता हैं मेरे आगे। ऐसे कई कमिश्नर आए और आदेश निकल गए।

IMG 20240905 WA0022

इस बात से परेशान होकर गोपाल झालीवाल झल्ला गए और लेखा शाखा के दरवाजे के सामने धरने पर बैठ गए और विजय बालोद्रा मुर्दाबाद के नारे लगाए। सुनवाई नहीं होने पर सल्फास खाने का प्रयास किया।