Murder Accused Arrested : अज्ञात मृतक के आरोपी को संयोगितागंज थाने टीम ने चंद घंटे में पकड़ा! 

घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक करके सुराग मिला!  

100

Murder Accused Arrested : अज्ञात मृतक के आरोपी को संयोगितागंज थाने टीम ने चंद घंटे में पकड़ा! 

Indore : संयोगितागंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को एक अज्ञात घायल को इमरजेंसी की स्थिति में एमवाय अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किए जाने की सूचना मिली। जिसमें उसका नाम और पते संबंधी कोई जानकारी नहीं थी। बाद में इस घायल की अस्पताल में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। अज्ञात मृतक के बारे में पूछताछ के दौरान पुलिस को एक व्यक्ति कार्तिक पिता गोविंद अग्रवाल (27 साल) एमवाय अस्पताल मे मिला।

IMG 20240905 WA0119

पूछताछ में जानकारी मिली कि आरोपी अमन पिता मुन्ना उर्फ कैलाश लिड़से (बसोड़) द्वारा अज्ञात मृतक पंचम पिता अज्ञात (28 साल) की हत्या करना बताया। जिसकी रिपोर्ट पर अपराध धारा 103(1) बीएनएस का पाए जाने से मौके असल कायमी अप.क्र.344/24 धारा 103(1) बीएनएस की गई। अपराध की गंभीरता को देखते हुए पुलिस आयुक्त राकेश कुमार गुप्ता ,अतिरिक्त पुलिस आयुक्त अमित सिंह के आदेश पर पुलिस उपायुक्त जोन-3 हंसराज सिंह के मार्गदर्शन में तिरिक्त पुलिस उपायुक्त रामसनेही मिश्रा व सहायक पुलिस आयुक्त संयोगितागंज अनुभाग तुषार सिंह के निर्देशन मे थाना प्रभारी संयोगितागंज सतीश पटेल की टीम आरोपी की तलाश में गठित की गई।

टीम ने घटना की गंभीरता को समझते हुए मुखबिर और फरियादी की जानकारी के अनुसार आरोपी की तलाश व पूछताछ की। घटनास्थल के आसपास आने जाने वाले रास्तों के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया गया। जिसके आधार पर आरोपी को पकड़ा गया। नाम, पता पूछने पर उसने अपना नाम अमन पिता मुन्ना उर्फ कैलाश लिड़से (बसोड़) बताया।

आरोपी अमन से मृतक पंचम की हत्या के बारे में पूछताछ करने पर बताया कि रात को गोकुलदास अस्पताल के सामने रोड़ मेरा एक व्यक्ति के साथ विवाद हुआ था। विवाद करते-करते हम हनुमान मंदिर के पास केईएच कम्पाउंड पहुंच गए जहां उस व्यक्ति ने मुझे सिर पर पत्थर मारा। जिससे गुस्से मे आकर मेरे पास रखी लोहे की कैंची से उस व्यक्ति के सीने, गर्दन, सिर व कई जगहो पर लगातार मारा और कैंची लेकर भाग गया। आरोपी अमन को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसे अब न्यायालय में पेश किया जाएगा। आरोपी से पूछताछ कर अग्रिम विवेचना कार्य जारी है।

इस कार्यवाही मे थाना संयोगितागंज की टीम टीआई सतीश पटेल, अरविन्द खत्री, रमेशचंद्र मोनिया, राजकुमार दीक्षित, कालीचरण, 1616 महेश, रामलखन, जितेन्द्र, जयराज, नागेन्द्र, दिलीप, आर शैलेंद्र एवं थाना छोटी ग्वालटोली के संजय, अशोक, अजीत की भूमिका सराहनीय रही।