Hotel Businessman Threatened : होटल व्यवसायी को गुंडों ने उठाया,दी जान से मारने की धमकी! 

हिस्ट्रीशीटर गुंडा सुधाकर राव मराठा फिर शहर में दहशत फैलाने हुआ सक्रिय! जानिए क्या हैं पूरा मामला?

1109

Hotel Businessman Threatened : होटल व्यवसायी को गुंडों ने उठाया,दी जान से मारने की धमकी! 

Ratlam : गुनाहों के दल-दल से सने गुंडों ने फिर शहर की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं। भू-माफिया और गुंडों की चंडाल चौकड़ी ने जमीन से उठे शहर के एक होटल व्यवसायी को उसकी होटल से उठाकर कार में बिठाया और ले जाकर मार-पीट करते हुए 25 लाख रुपए भी मांगे और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी।

 

मामला शहर के बालाजी होटल के मालिक जितेंद्र राठौर का हैं जिसके द्वारा सफेद पोश माफिया के साथ-साथ हिस्ट्रीशीटर माफिया की रिपोर्ट शहर के दोबत्ती थाने में दर्ज कराई गई हैं।

IMG 20240907 WA0163

बता दें कि कि रूपयों की जरूरत होने पर जितेन्द्र राठौर ने प्रॉपर्टी के दलाल चंदू शिवानी के माध्यम से कुछ रुपए उधार लिए थे और बकाया रुपए के बदले वह 2 करोड रुपए से ज्यादा 2019 तक ब्याज सहित चंदू शिवानी को दे चुका था, उसके बाद भी चंदू शिवानी ने उससे खाली स्टांप पेपर पर उसके होटल का सौदा लिखवा कर 1 करोड़ 67 लाख रुपए नगद देना बता दिए और स्टांप पेपर पर जबरन साइन करवा लिए थे। इसके बाद वह लगातार होटल की रजिस्ट्री के लिए दबाव बना रहा था जितेन्द्र राठौर ने थाने में बताया कि उक्त फर्जी लिखा पढ़ी का कैस सिविल कोर्ट में चल रहा हैं। केस चलने के बावजूद कल मेरे घर में बाहर खड़ा था तो मनोज वर्मा और पाटिल नाम के 2 व्यक्ति मेरे पास आए और बोले की तुझे सुधाकर राव मराठा और सुनील दुबे बुला रहे हैं। मेरे द्वारा जाने से इनकार करने पर उन्होंने मुझे जबरन घसीटा और मेरी ही कार में बिठाकर डाट की पुल स्थित 1 अखबार के ऑफिस के ऊपर सुशील दुबे के घर तीसरी मंजिल पर ले गए वहां पर सुनील दुबे, हिस्ट्रीशीटर सुधाकर राव मराठा, सनी शिवानी आदि मौजूद थे।

IMG 20240907 WA0164

फरियादी द्वारा FIR में बताया गया कि सुनील दुबे जो की रेलवे कर्मचारी हैं, घर पर मुझे सुधाकर राव मराठा ने मां बहन की नंगी-नंगी गालियां देते हुए कहा कि तूने जो केस लगा रखा हैं उसे केस को वापस ले लेना और सेटलमेंट के 25 लाख रुपए मुझे सुनील दुबे के माध्यम से भिजवा देना नहीं तो मैं तुझे जान से मार डालूंगा।

 

फरियादी जितेन्द्र राठौर ने बताया कि उसके पास मोबाइल नंबर 9165211777 से सुनील दुबे द्वारा फोन लगाकर लगातार दबाव बनाया जा रहा था। आरोपियों के विरुद्ध पुलिस द्वारा नई भारतीय दंड संहिता के विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर अभी तक 6 मुजरिमों को गिरफ्तार किया गया हैं।

 

बता दें कि शहर में गुंडागर्दी चरम पर हैं। नामचीन गुंडों को भू-माफिया आश्रय देकर शहर की फिजा में अशांति फैलाने में जुटे हैं। पुलिस अधीक्षक से आम जनता अपेक्षा करती है कि ऐसे मामलों में संज्ञान लेकर ऐसे गुंडों और भू-माफिया पर कार्यवाहीं करेंगे तो शहर की शांति बरकरार रहेगी।

 

*पकड़ाए आरोपी!*

पुलिस द्वारा आरोपी सुनिल (64) पिता मनोहर लाल दुबे निवासी दोबत्ती, मनोज (32) पिता बद्रीलाल वर्मा निवासी सुभाष नगर हाट की चौकी थाना डीडीनगर, नटवर (27) उर्फ पाटील पिता अशोक मेवाडा निवासी कुछबंदिया हाट की चौकी थाना डीडीनगर, सन्नी (38) पिता चंदु शिवानी निवासी शास्त्री नगर थाना स्टेशन रोड, चंदु (64) पिता टिल्लुलाल शिवानी शास्त्री नगर थाना स्टेशन रोड, रवि (71) पिता वर्धमान डफरीया निवासी रामबाग कालोनी थाना स्टेशन रोड को पकड़ा गया है लेकिन मुख्य आरोपी गुंडा सुधाकर राव मराठा फरार हो गया।

 

बता दें कि सुधाकर राव मराठा पिछले कुछ महीनों पहले ही भोपाल जेल से रिहा हुआ हैं। वह इंदौर के संदीप तेल हत्याकांड में जेल में बंद था।