बाघऔर महिला में माँ बेटे जैसा रिश्ता ,बाघ को दूध पिलाती रही महिला,बाघ का रिएक्शन देखने लायक

282

बाघऔर महिला में माँ बेटे जैसा रिश्ता ,बाघ को दूध पिलाती रही महिला,बाघ का रिएक्शन देखने लायक

आमतौर पर शेर-बाघ का नाम सुनकर ही लोग घबरा जाते हैं,बाघ या व्याघ्र जंगल में रहने वाला मांसाहारी स्तनधारी पशु है। यह अपनी प्रजाति में सबसे बड़ा और ताकतवर पशु है। बाघ की दहशत से  उनके आस-पास भटकना तो दूर की बात है. ऐसे में कोई इंसान अपने घर टाइगर को ठीक उस अंदाज में दूध पिला रहा हो, जैसे आम तौर पर घरों में बिल्लियों को दिया जाता है, तो अचरज होना लाजमी है. इस वायरल वीडियो में आपको कुछ ऐसा ही होता दिखाई देगा. बुजुर्ग महिला बड़े ही आराम से बाघ को दूध पिला रही है और उस पर जीभर कर प्यार भी लुटा रही है.

बाघ को दूध पिलाती महिला

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए इस वीडियो में एक जाइंट साइज फर वाला टाइगर नजर आता है. साथ में एक बुजुर्ग महिला है, जो एक पैन में रख कर बाघ को दूध पिला रही है. महिला टाइगर को दूध पिलाते हुए उस पर प्यार भी लुटा रही है. वह टाइगर के चेहरे पर बार-बार किस करती है, जैसे हम अपने बच्चे को दुलारते हैं. दरअसल, हैरानी तो टाइगर का रिएक्शन देखकर होती है. टाइगर भी बुजुर्ग महिला को ऐसे प्यार से चूमता है, जैसे वह उसकी मां या दादी हो.

यहां देखें वीडियो

लोगों ने बताया क्यूट

वीडियो पर लोग जमकर लाइक्स बरसा रहे हैं और दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ‘ये बहुत ही प्यारा कब (टाइगर का बच्चा) है. इसे बहुत अच्छे से पाला जा रहा है.’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘कमाल है.. ये सच में बहुत खूबसूरत है.’ वहीं एक ने लिखा, ‘ये बिल्ली के बच्चे जैसे एक्ट कर रहा है.’