Threat to School : स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में कुछ नहीं मिला!

बच्चे के पेरेंट्स को अज्ञात नंबर से फोन आया, उसके बाद हड़कंप!   

116

Threat to School : स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी, जांच में कुछ नहीं मिला!

Indore : अज्ञात बदमाश ने एक स्कूल में फोन करके उसे बम से उड़ाने की धमकी दी। धमकी की सूचना मिलते ही स्कूल में हड़कंप मच गया। स्कूल में पढ़ने एक बच्चे के पेरेंट्स को किसी अज्ञात बदमाश ने फोन करके कहा कि जिस स्कूल में आपका बेटा पढता है, उस स्कूल में बम लगा है। इसके बाद पेरेंट्स ने 100 डायल को फोन करके पूरी जानकारी दी।

फोन करने वाले पेरेंट्स ने अपना नाम अंकित सोनी बताया था। उनकी शिकायत पर कुछ ही देर में यहां अन्नपूर्णा पुलिस की गाड़ी स्कूल पहुंची। अफसरों को जानकारी देने के साथ ही बम स्क्वायड को बुलाया गया। पुलिस ने बच्चों और स्टाफ को बाहर निकालकर जांच की। यहां पर चैकिंग के बाद कोई बम नहीं मिला। कुछ देर बाद सभी बच्चों की क्लास शुरू कर दी गई। इस मामले में अंकित सोनी की शिकायत पर अज्ञात कॉल करने वाले पर केस दर्ज किया गया है।

IMG 20240909 WA0114

डीसीपी विनोद मीणा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि एक पिता अंकित सोनी के पास एक कॉल आया। बात करने वाले ने बताया कि तुम्हारा बेटा जिस स्कूल में पढ़ता है। उसमें बम लगा हुआ है। जिसे कुछ देर में उड़ा दिया जाएगा। उन्होंने इस मामले में तत्काल डायल 100 को सूचना दी। सोनी का बेटा पल्हर नगर के गुरुकुल में पढ़ता है।

सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम और बम स्कॉट की टीम पल्हर नगर स्थित गुरुकुल स्कूल पहुंची। टीम ने स्कूल की सघन सर्चिंग की, लेकिन बम कही नहीं मिला। फिलहाल एरोड्रम थाना पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जिस नंबर से फोन आया था, उसकी भी जांच शुरू कर दी।इसके बाद चेकिंग की गई। हालांकि पूरे परिसर में कोई बम नहीं मिला।