Tremendous Action by the Army in Jammu and Kashmir : दो जवानों की शहादत के बाद ,5 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

457

Tremendous Action by the Army in Jammu and Kashmir : दो जवानों की शहादत के बाद ,5 आतंकियों को उतारा मौत के घाट

Baramula : जम्मू कश्मीर के किश्तवाड में शुक्रवार को दो जवानों की शहादत के बाद सेना ने आतंकियो के खिलाफ चल रही कार्रवाई को और तेज कर दिया है. खबर है कि बारामूला में सेना ने तीन आतंकियों को मार गिराया है.

13-14 सिंतबर की रात को मिली थी खुफिया जाानकारी

दरअसल जब से जम्मू कश्मीर में चुनावों की तैयारी शुरु हुई है, आतंकियों की वारदातें बढ़ गई है. पिछले कुछ दिनों से कश्मीर के अलग अलग इलाकों मे छुपे आंतकी लगातार यहां माहौल को खराब करने और दहशत फैलाने के लिए सैन्य प्रतिष्ठानों और पुलिस को अपना निशाना बन रहे हैं.

13-14 सितंबर की दरम्यानी रात को किश्तवाड़ इलाके में आतंकियो के छिपे होने के बारे में खुफिया जानकारी मिली. इसी जानकारी के आधार पर सेना और जम्मू कश्मीर पुलिस ने चटरू इलाके में अभियान चलाया . इस दौरान सेना के जवान और आतंकियो के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें सेना के 4 जवान घायल हुए थे और इलाज के दौरान दो जवानों की मौत हो गई.

कठुआ में भी दो आतंकियों को उतारा मौत के घाट

किश्तवाड के चटरु के अलावा जम्मू के कठुआ में भी आतंकियों और सेना के जवानों के बीच मुठभेड़ हुई. मुठभेड़ में सेना के राइजिंग स्टार कोर के जवानों ने दो आतंकियों को कठुआ में मार गिराया .

शुक्रवार रात को उत्तरी कश्मीर के पट्टन इलाके के चकटापर क्रिरी में भी आतंकियों और पुलिस के बीच फायरिंग हुई.

जम्मू कश्मीर पुलिस के मुताबिक कई जगहों पर सुरक्षा एजेंसियां आतंकियों के खिलाफ अभियन चला रही हैं. शुक्रवार देर रात बारामूला में भी आतंकियों को छुपे होने की खबर मिलने पर इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया और फिर मुठभेड़ शुरु हो गई. यहां मुठभेड़ के दौरान हुई गोलीबारी में 3 आतंकियो के मारे जाने की खबर है.

फिलहाल आतंकियों की पहचान की जा रही है.सुरक्षा एजेंसियां ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि ये किस संगठन से जुड़े थे.

4 Dead Bodies Found : सागर के पास एक परिवार के 4 लोगों के शव कुंए में मिले, इनमें एक बच्ची!