Delhi Weekend curfew : शुक्रवार रात 10 बजे से सोमवार सुबह 5 बजे तक कर्फ्यू

आवश्यक सेवा वालों को बाहर निकलने के लिए e-paas मिलेगा

663

New Delhi : दिल्ली में कोरोना और ओमिक्रोन की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए दिल्ली सरकार ने नाइट कर्फ्यू के बाद वीकेंड कर्फ्यू का भी ऐलान किया। शुक्रवार रात 10:00 बजे से सोमवार सुबह 5:00 बजे तक दिल्ली में वीकेंड कर्फ्यू जारी रहेगा। इस दौरान केवल आवश्यक वस्तुओं और सेवाओं से जुड़े लोगों को ही ई-पास के जरिए बाहर निकलने की अनुमति होगी। हालांकि, बस और मेट्रो सेवाएं भी चलेंगी लेकिन यदि आप किसी जरूरी काम या फिर स्वास्थ्य सेवा से जुड़े किसी काम के लिए बाहर जाते हैं तो आपको ई-पास दिखाना जरूरी होगा।

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कहीं पर भी आने जाने के लिए आपको ई-पास की आवश्यकता होगी। जो कि दिल्ली सरकार की ओर से बनाया जा रहा है. दिल्ली सरकार की वेबसाइट www.delhi.gov.in पर आवेदन कर आप ये ई-पास बनवा सकते हैं, जिसके लिए संबंधित जिलों के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट की ओर से यह ई-पास लोगों को अलॉट किए जा रहे हैं. लेकिन यह ई-पास हर किसी को अलॉट नहीं हो रहे हैं आवश्यक और आपात सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों अधिकारियों को ही यह ई-पास अलॉट किए जा रहे हैं।

वीकेंड कर्फ्यू के दौरान कहीं पर भी आने जाने के लिए आपको ई-पास की आवश्यकता होगी. जो कि दिल्ली सरकार की ओर से बनाया जा रहा है. दिल्ली सरकार की वेबसाइट www.delhi.gov.in पर आवेदन कर आप ये ई-पास बनवा सकते हैं, जिसके लिए संबंधित जिलों के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट की ओर से यह ई-पास लोगों को अलॉट किए जा रहे हैं। लेकिन, यह ई-पास हर किसी को अलॉट नहीं हो रहे हैं आवश्यक और आपात सेवाओं से जुड़े कर्मचारियों अधिकारियों को ही यह ई-पास अलॉट किए जा रहे हैं।