Recovery from Shopkeepers : छतरपुर के नगर पालिका कर्मचारी की दुकानदारों से वसूली! 

कलेक्टर को शिकायत की गई, जांच का आश्वासन दिया! 

161

Recovery from Shopkeepers : छतरपुर के नगर पालिका कर्मचारी की दुकानदारों से वसूली! 

Chattarpur : छतरपुर नगर पालिका फिर सुर्खियों में है। इस बार मामला वसूली वाहन में पदस्थ कर्मचारियों से जुड़ा है। वसूली वाहन में पदस्थ कर्मचारी एजाज खान पर आरोप लगाए गए हैं। आरोप है कि वह सड़क किनारे दुकान लगाकर अपने परिवार के लोगों का भरण पोषण करने वाले गरीब दुकानदारों से अवैध वसूली करता है और विरोध करने पर उनकी दुकानें फेंकने और भगाने की धमकी देता है।

एसपी ऑफिस के सामने चाय की दुकान लगाकर अपने परिवार का पोषण करने वाले दुकानदार अनुराग साहू ने बताया कि एजाज खान ने उससे एक पानी की बोतल और 40 रुपए का गुटखा लिया। इसके उसने कोई पैसे नहीं दिए। पैसे मांगने पर धमकाते हुए कहा कि अगर तुमने पैसा मांगा तो तुम्हारी दुकान यहां से फेंक दूंगा, कल से दुकान नहीं लगा पाओगे। एजाज खान पर इससे पहले भी फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले कई दुकानदारों से भी अवैध वसूली करने के आरोप लगाए गए हैं।

इस मामले में छतरपुर कलेक्टर पार्थ जायसवाल का कहना है कि आपके द्वारा मामला संज्ञान में लाया गया है। मामला गंभीर है, जल्दी दिखाते हैं। वहीं नगर पालिका सीएमओ माधुरी शर्मा से बात करना चाही, तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं किया। पीड़ित अनुराग साहू ने बताया कि एजाज पहले भी उससे कई बार बिना पैसे के सामान ले चुका है। पैसे मांगने पर नगर पालिका द्वारा कार्यवाही करवाने की धमकी देता है।