CM Dr Yadav’s Big Announcement: 5 अक्टूबर को मंत्री परिषद की बैठक संग्रामपुर में, दशहरे पर महेश्वर में करेंगें शस्त्र पूजन

182

CM Dr Yadav’s Big Announcement: 5 अक्टूबर को मंत्री परिषद की बैठक संग्रामपुर में, दशहरे पर महेश्वर में करेंगें शस्त्र पूजन

भोपाल: CM Dr Yadav’s Big Announcement: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने आज भोपाल में घोषणा की कि आगामी 5 अक्टूबर को मंत्री परिषद की बैठक दमोह जिले के संग्रामपुर में होगी। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि यह रानी दुर्गावती के प्रति राज्य सरकार का द्वारा सम्मान का प्रकृटिकरण है। उल्लेखनीय है कि संग्रामपुर रानी दुर्गावती की राजधानी रहा है।

मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव ने मंत्री परिषद की बैठक से पहले अपने संबोधन में यह बात कही।

 

CM Dr Yadav’s Big Announcement:CM डॉ मोहन यादव ने कहा कि वे दशहरे पर खरगोन जिले में महेश्वर में शस्त्र पूजन करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ यादव ने कहा कि इस वर्ष दशहरा शस्त्र पूजन के साथ मनाया जाएगा । सभी मंत्री अपने प्रभार के जिलों के पुलिस के शस्त्रागार में शस्त्र पूजन करेंगे।

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव स्त्री शक्ति और समर्थ को नमन के प्रतीक के रूप में लोकमाता अहिल्या देवी की राजधानी महेश्वर में दशहरे पर शस्त्र पूजन करेंगें।

मुख्यमंत्री डॉक्टर यादव ने कहा कि प्रदेश में सोयाबीन उपार्जन के लिए नामांकन की प्रक्रिया आरंभ हो रही है । सभी मंत्री तथा जनप्रतिनिधि अधिक से अधिक कृषकों का नामांकन सुनिश्चित कराऐं। समर्थन मूल्य पर गुणवत्ता वाला सोयाबीन उपार्जित किया जाए ।