Attack on Senior Citizen:नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने 70 साल के वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, 2 घायल

100
Badwani MP: कुल्हाड़ी मारकर पत्नी की हत्या, फिर की आत्महत्या, क्षेत्र में फैली सनसनी

Attack on Senior Citizen:नाबालिग से दुष्कर्म के फरार आरोपी ने 70 साल के वृद्ध की गोली मारकर की हत्या, 2 घायल

राजेश चौरसिया की रिपोर्ट 

छतरपुर: मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। छतरपुर जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत मोरहा गांव में बलात्कार के एक आरोपी ने नाबालिक पीड़िता के घर में घुसकर गोली मार दी। घटना में पीड़िता के बुजुर्ग दादा की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उसका चाचा गंभीर रूप से घायल है। वहीं घटना में नाबालिक पीड़िता भी घायल हुई है जिसका इलाज जिला अस्पताल में किया जा रहा है।

*●यह है पूरा मामला..*

जानकारी के अनुसार लगभग दो माह पहले मौराहा गांव में रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ गांव में ही रहने वाले 30 वर्षीय भोला अहिरवार बलात्कार की घटना को अंजाम दिया था। नाबालिग के आरोप पर पुलिस ने आरोपी पर धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी।

*●2 माह से था फरार..* 

बता दें कि आरोपी पिछले दो माह से फरार था और पीड़ित परिवार पर लगातार राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था।

आरोप हैं कि पीड़ित परिवार जब राजी नामा को लेकर तैयार नहीं हुआ तो आरोपी ने सोमवार की सुबह लगभग 10 बजे अवैध हथियारों से लैस होकर पीड़िता के घर में घुसा तो घर के बाहर छोटी सी दुकान खोले उसके दादा कुर्सी कर बैठे थे उसने रोका तो उसे गोली मार दी जिससे वह वहीं ढेर हो गया। फिर वह घर के अंदर गया तो पीड़िता कमरे में पोंछा लगा रही थी तो उसने उसपर पर भी फायर किया पर वह मिस हो गया तो उसने कट्टे की बट और लात घूंसों से उसपर हमला कर दिया जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। घर में मौजूद उसकी बहन ने बचाने के लिए चिल्लाया तो वह घर से बाहर भाग निकला और घर से कुछ दूरी पर उसका चाचा आ रहा था उसे भी गोली मार दी और अपने साथियों के साथ भाग गया।

 *●1 की मौत 2 घायल 1 ग्वालिया रेफर..* 

घटना में पीड़िता के दादा की मौत हो चुकी है। चाचा और पीड़िता खुद घायल हैं जिनको इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया था। जहां से उसके चाचा की गंभीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रिफर कर दिया गया है।

*●पुलिस पर आरोप..* 

परिजनों का आरोप है कि उन्होंने रिपोर्ट की थी पर आरोपी पर कार्यवाही नहीं की गई और वह लगातार परिवार को धमका रहा था। हमें पुलिस से कई बार कहा पर पुलिस ने नहीं सुनी और अब यह घटना हो गई। अगर समय रहते पुलिस कार्यवाही करती तो यह वारदात न होती।

 *●SP बोले..*

मामले में छतरपुर SP अगम जैन का कहना है की घटना क्रम की जांच की जा रही है। आरोपी भोला अहिरवार पर पहले से ही नाबालिग के साथ बलात्कार का मामला दर्ज है और वह उसी में राजीनामा को लेकर दवाब बना रहा था जिसको लेकर यह घटना क्रम हुआ है। आरोपी पकड़ने के लिए टीम बना दी गई है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।