Stolen Car Seized : शिकायत के बाद चंद घंटे में चोरी हुई हुंडई i20 कार संयोगितागंज पुलिस ने पकड़ी!

जब्त की चोरी हुई कार की कीमत ₹8 लाख आंकी गई, 2 आरोपी पकड़े गए!

54

Stolen Car Seized : शिकायत के बाद चंद घंटे में चोरी हुई हुंडई i20 कार संयोगितागंज पुलिस ने पकड़ी!

 

Indore : रविवार 6 नवंबर को संयोगितागंज थाने पर शशांक पिता सुरेश शर्मा ने मौखिक रिपोर्ट की कि 1 नवंबर को फरियादी ने अपनी कार (MP09CX9373) को घर के सामने पार्क के पास खड़ा किया था। अगले दिन सुबह देखा तो कार अपने रखे स्थान पर नहीं दिखी। कार की आसपास तलाश करने पर नहीं मिली। पता चला।कि उसे कोई बदमाश चुराकर ले गया है। जिसकी रिपोर्ट अपराध धारा 303(2) बीएनएस का पाया जाने से पंजीकृत कर विवेचना में लिया गया।

थाना प्रभारी संयोगितागंज सतीश पटेल ने चोरी गई कार व आरोपियों की तलाश के लिए टीम गठित की। टीम ने घटना की गंभीरता को समझते हुए घटनास्थल के आसपास और आने जाने-वाले रास्तों एवं शहर के टोल नाकों के करीब 100 सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। आसपास लोगों से पूछताछ की गई।

सूचना और टेक्निकल साक्ष्यों के आधार पर आरोपी विवेक उर्फ बिट्टू वर्मा पिता जगदीश वर्मा और देवकरण उर्फ सांवरिया पिता नवलसिंह कुशवाहा को पकडा गया। आरोपियों के कब्जे से चोरी गई कार की कीमती करीब 8 लाख रुपए को जब्त कर आरोपियों के विरुद्ध विवेचना कार्य किया जा रहा है।

इस कार्यवाही मे थाना संयोगितागंज की टीम के प्रभारी टीआई सतीश पटेल, उनि अरविन्द खत्री , प्रआर 944 कालीचरण, प्रआर 1616 महेश, आर 3629 रामलखन ,आर 2091 जितेन्द्र , आर 760 महेंद्र, आर राहुल आर पानसिंह, आर जितेंद्र आर. शैलेंद्र की सराहनीय भूमिका रही है।