Missing Girl Found in Aligarh : इंदौर से गायब 12वीं की छात्रा 10 दिन बाद अलीगढ़ में मिली!

शाहरुख़ उसे अपने साथ ले गया था, लोकेशन बदलते रहने से दिक्कत हुई!

301
Missing Girl Found in Aligarh

Missing Girl Found in Aligarh : इंदौर से गायब 12वीं की छात्रा 10 दिन बाद अलीगढ़ में मिली!

Indore : बाणगंगा पुलिस ने 10 दिन से घर से गायब 12वीं की 19 साल की छात्रा को उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से सकुशल बरामद किया। इस लड़की को शाहरुख बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया था। लगातार स्थान बदलते रहने के कारण पुलिस के लिए उनका पता लगाना बड़ी चुनौती बन गया था।

सोशल मीडिया के माध्यम से छात्रा का संपर्क अलीगढ़ के रहने वाले शाहरुख़ से हुआ था। दोनों की जान पहचान हुई, इसके बाद छात्रा घर से कोटा गई और वहां से युवक के साथ में दिल्ली चली गई। जब लड़की घर पर नहीं पहुंची तो परिवार के सदस्यों ने मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी।

Also Read: Procession of Scoundrels : 8 कारों के कांच फोड़ने वाले 3 बदमाश धराए, जुलूस निकला!

घटना के अनुसार, 2 अक्टूबर को छात्रा के पिता ने बाणगंगा पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी अपनी सहेली के साथ थोड़े समय के लिए घर से बाहर गई थी, लेकिन 24 घंटे बाद भी वह वापस नहीं लौटी। परिवार ने बेटी की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई और पुलिस से मदद की गुहार लगाई।

पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए तुरंत गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की और खोजबीन शुरू की। जांच के दौरान पुलिस ने 20 से अधिक सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिनमें छात्रा को जिसने बताया कि शाहरुख नाम का युवक छात्रा को अपने साथ ले गया है। आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस यह जानकारी मिलते ही पुलिस ने शाहरुख की तलाश शुरू कर दी। परिवार ने सोशल मीडिया के जरिए शाहरुख की तस्वीर, वीडियो और मोबाइल नंबर जुटाकर पुलिस को सौंप दिए।
इसके बाद पुलिस ने शाहरुख और छात्रा की मोबाइल लोकेशन पर नज़र रखना शुरू किया। शुरुआत में उनकी लोकेशन दिल्ली में मिली, लेकिन जब तक पुलिस वहां पहुंची, शाहरुख छात्रा को लेकर अलीगढ़ जा चुका था। पुलिस ने अलीगढ़ में उनकी अंतिम लोकेशन का पता लगाया और उत्तर प्रदेश पुलिस की मदद से दोनों का ठिकाना जान लिया।

Also Read: Beat up Policeman : पुलिसकर्मी को पीटने वाला BJP नेता गिरफ्तार, एक की तलाश!

9 अक्टूबर की सुबह, बाणगंगा पुलिस ने अलीगढ़ में छापा मारकर शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया और लड़की को भी सुरक्षित बरामद कर लिया। इसके बाद पुलिस दोनों को इंदौर वापस लेकर आई। अभी तक छात्रा की मेडिकल जांच नहीं कराई गई है और पुलिस उसके बयान के आधार पर आगे की की कानूनी प्रक्रिया पूरी करेगी।