ED’s Interrogation of Tamannaah : ऑनलाइन गेमिंग एप को प्रमोट करने पर ED ने तमन्ना भाटिया से पूछताछ की!

तमन्ना से गुवाहाटी दफ्तर में ईडी ने सवाल-जवाब किए!

74

ED’s Interrogation of Tamannaah : ऑनलाइन गेमिंग एप को प्रमोट करने पर ED ने तमन्ना भाटिया से पूछताछ की!

New Delhi : फ़िल्म अभिनेत्री तमन्ना को ईडी ने गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। गुवाहाटी के ईडी दफ्तर में तमन्ना भाटिया से सवाल जवाब किए गए। तमन्ना को ईडी ने महादेव ऑनलाइन गेमिंग एप पर इंडियन प्रीमियर लीग यानी आईपीएल मैचों को अवैध रूप से देखने को बढ़ावा देने के आरोप में तलब किया गया था।

तमन्ना भाटिया ने महादेव बेटिंग एप में आईपीएल देखने के लिए प्रमोट किया था। एक्ट्रेस बीते दिनों फिल्म ‘स्त्री-2’ की वजह से सुखिर्यों में थीं, जिसमें उनका गाना ‘आज की रात’ ट्रेंड में रहा था। तमन्ना दोपहर करीब डेढ़ बजे गुवाहाटी में ईडी के ऑफिस पहुंची थीं। एक्ट्रेस के साथ उनकी मां भी थीं। अभिनेत्री को कथित तौर पर फेयरप्ले सट्टेबाजी ऐप पर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) मैच देखने के प्रमोशन करने के सिलसिले में पूछताछ के लिए बुलाया गया था।

IMG 20241018 WA0009

‘फेयरप्ले एप’ बेसिकली एक सट्टा लगानी वाली एप है। इसमें कई तरह के गेम्स हैं। फेयरप्ले महादेव ऑनलाइन गेमिंग ऐप की ही एक सिस्टर एप्लिकेशन है, जो क्रिकेट, पोकर, बैडमिंटन, टेनिस, फुटबॉल कार्ड गेम और चांस गेम जैसे कई लाइव गेमों में अवैध सट्टेबाजी के लिए प्लेटफॉर्म देती है।

इसलिए पूछताछ की गई

ईडी ने कहा कि मनी लॉन्ड्रिंग रोकने के लिए बने कानून पीएमएलए के तहत ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में तमन्ना का बयान दर्ज किया गया। सूत्रों ने बताया कि तमन्ना को एप कंपनी के कार्यक्रम में सेलिब्रिटी के रूप में कुछ धनराशि मिली थी। उनके खिलाफ कोई अपराधजनक आरोप नहीं था। उन्हें पहले भी बुलाया गया था, लेकिन काम के कारण पेश नहीं हो सकी थीं।