Hi-Tech Car for Salman : धमकियों के बीच सलमान ने सुरक्षा के लिए हाईटेक कार मंगवाई! 

जानिए, कौनसी है ये कार और इसमें क्या हैं हाई सिक्योरिटी टूल्स!

461

Hi-Tech Car for Salman : धमकियों के बीच सलमान ने सुरक्षा के लिए हाईटेक कार मंगवाई! 

Mumbai : लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर के लगातार धमकियां मिलने के बाद बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने खुद की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त कदम उठाए हैं। करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सलमान खान ने अपनी सुरक्षा बढ़ा दी है। सलमान ने अपनी सुरक्षा को और ज्यादा पुख्ता करने के लिए दुबई से एक नई बुलेटप्रूफ गाड़ी मंगवाई है। उन्होंने दुबई से नई एसयूवी खरीदी है, जो सुरक्षा के लिहाज से काफी सेफ है।

मीडिया में चल रही खबरों की मानें तो सलमान खान की सुरक्षा में हाल ही में निसान पेट्रोल एसयूवी शामिल की गई है, जो एक हाई-एंड वाहन है। यह कार अपनी कड़ी सुरक्षा फीचर्स के लिए जानी जाती है। लगभग 2 करोड़ रुपये की कीमत वाली यह एसयूवी भारत में उपलब्ध नहीं है, इसलिए सलमान खान को इसे दुबई से मंगवाना पड़ा। वाहन में मोटे बुलेटप्रूफ ग्लास, बम अलर्ट सेंसर और ड्राइवर और यात्रियों को छिपाने के लिए डार्क शेड्स लगे हैं।

क्या खासियत है इस कार की   

निसान पेट्रोल एसयूवी में हाई सिक्योरिटी टूल्स हैं। कार में एक्स्प्लोसिव अलर्ट इंडिकेटर, पॉइंट-ब्लैंक बुलेट शॉट को रोकने के लिए मोटी ग्लास शील्ड और ड्राइवर या पैसेंजर की पहचान को रोकने के लिए ब्लैक शेड कैमोफ्लाज है। इसके जरिए बाहर से कोई भी कार में बैठे ड्राइवर या पैसेंजर को नहीं पहचान पाएगा।

पिछले साल भी खरीदी थी बुलेटप्रूफ कार

सलमान खान ने पिछले साल भी यूएई से एक बुलेटप्रूफ कार खरीदी और इम्पोर्ट करवाई थी, जब उन्हें और उनके पिता सलीम खान को पहली बार बिश्नोई गैंग से जान से मारने की धमकी मिली थी। लेकिन, सलमान धमकियों से नहीं डरते। उन्होंने भारी सुरक्षा के बीच ‘बिग बॉस 18’ की शूटिंग की. बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद पहली बार सलमान ने शूटिंग की।

फिरौती और धमकी वाला मैसेज 

मुंबई ट्रैफिक कंट्रोल रूम में अभिनेता सलमान खान के लिए एक धमकी भरा मैसेज आया है. मैसेज भेजने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का करीबी बताया है। मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर एक धमकी भरा मैसेज आया, जिसमें अभिनेता सलमान खान से लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ की मांग की गई। मैसेज करने वाले ने दावा किया कि वो सलमान और लॉरेंस गैंग में सुलह करवा देगा। ऐसा करने के लिए उसने पैसे मांगे और कहा कि अगर पैसे नहीं दिए गए, तो सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा।