Accused Arrested: डोडा चूरा और अफीम की तस्करी करते एक आरोपी मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार!

648

Accused Arrested: डोडा चूरा और अफीम की तस्करी करते एक आरोपी मोटरसाइकिल सहित गिरफ्तार!

रतलाम : SP अमित कुमार के निर्देश पर नशीले मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपियों को पकड़ने के निर्देश पर जिले के जावरा थाना औद्योगिक क्षैत्र थाना प्रभारी निरीक्षक मुनेन्द्र गौतम के नतृत्व में टीम गठित की गई थी।

मामले में मुखबिर ने थाने पर सुचना दी थी की असलम पिता उस्मान मेव मेवाती निवासी उमठपालिया का बिना नंबर की KTM मोटरसाइकिल से नशीले पदार्थ लेकर पिपलौदा रोड की तरफ से हरियाखेड़ा के पास से निकलने वाले निर्माणाधीन बायपास रोड से बरगढ़ फन्टा होते हुए उमठपालिया की तरफ जाने वाला है। यदि तत्काल दबिश दी जाती है तो सफलता मिल सकती है उक्त सूचना पर टीम द्वारा हरियाखेड़ा बायपास शमसान घाट के पास नाकाबंदी के दौरान आरोपी असलम 20 पिता उस्मान खां मेव जाति मेवाती निवासी उमठपालिया के कब्जे से 20 किलो 200 ग्राम मादक पदार्थ डोडा चूरा व 450 ग्राम अफीम, बिना नम्बर की KTM काले रंग की मोटरसाइकिल को जप्त कर थाना औद्योगिक क्षेत्र पर अपराध क्रमांक 625/2024 धारा 8/15,18 एनडीपीएस एक्ट का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। विवेचना के दौरान आरोपी असलम को न्यायालय पेश कर पुलिस रिमांड प्राप्त कर मादक पदार्थ के स्त्रोत एवं अन्य आरोपियों के सम्बन्ध में पूछताछ की जाएगी।

आरोपी को पकड़ने में निरीक्षक मुनेन्द्र गौतम, उपनिरीक्षक राकेश मेहरा, आरएस सिसोदिया , सउनि जसराज चन्देल, संजय आंजना, विष्णु चन्द्रावत, महेन्द्र चौहान, हेमन्त लिम्बोदिया, मनोहर गायरी, दीपराज सिंह, रविन्द्र राठौर, योगेश राठौर, चेतन राठौर, रवि पाटीदार की भूमिका रही।