Lata Health Update : अभी लता मंगेशकर को ICU में रहना पड़ेगा, डॉक्टर ने कहा प्रार्थना करें

ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती, डॉ प्रतीक समदानी ने कहा 'ऑब्जर्वेशन में रहेंगी!'

784

Mumbai : लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) पिछले हफ्ते कोरोना संक्रमित हुई थीं। इसके बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वे फिलहाल ICU में हैं, एक्सपर्ट डॉक्टर्स उनका इलाज कर रहे हैं। 92 साल की लता मंगेशकर को कोरोना के साथ निमोनिया भी है। हाल ही में गायिका का इलाज कर रहे डॉक्टर ने उनका हेल्थ अपडेट देते हुए फैंस को उनकी सेहत के लिए प्रार्थना करने की अपील की।

डॉ प्रतीक समदानी ने कहा कि लता मंगेशकर अभी ICU में हैं। वे कुछ दिन और ICU में ऑब्जर्वेशन में रहेंगी। इसके साथ उन्होंने लोगों से उनके लिए प्रार्थना करने की भी अपील की। इससे पहले लता मंगेशकर की बहन आशा भौंसले ने उनका Health Update देते हुए कहा था कि उनकी बहन कोविड-19 से जंग लड़ रही हैं और अस्पताल में हैं।

घरवाले नहीं मिल सकते

आशा भोसले ने कहा था कि कोरोना के कारण घर के सदस्यों को लता मंगेशकर से मिलने की इजाजत नहीं है। उनकी बहन की हालत लगातार बेहतर हो रही है। लेकिन, कोरोना की वजह से उन्हें किसी से भी मिलने नहीं दिया जा रहा। इससे पहले लता मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने भी बताया था कि उनकी हालत स्टेबल है और वो रिकवर हो रही हैं।

2019 में भी हुआ था निमोनिया

उनकी भतीजी रचना का कहना था कि वे ठीक हैं और उम्र को ध्यान में रखते हुए उन्हें केवल सावधानियों के चलते ICU में एडमिट किया गया है। लता जी को नवंबर 2019 में भी निमोनिया हुआ था। उस समय भी उन्हें सांस लेने में भी तकलीफ हुई थी। उन्हें 28 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहना पड़ा था।