MP News: तलाक़ के बाद भी पत्नी चाहती थी समझौता, नहीं माना तो पति के साथ ?

छतरपुर में तलाक के बाद समझौते के विवाद में पत्नी द्वारा पति को पिटवाने का मामला सामने आया है। जहां अब वह गंभीर घायल है जिला अस्पताल में भर्ती है।

1259

जानकारी के मुताबिक मामला छतरपुर शहर सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के संकट मोचन पहाड़ी इलाके का है जहां तलाक के बाद पत्नी के घर समझौते के लिए बुलवाने पर पहुंचे 28 वर्षीय पति नफीस खान पिता मुन्नाबाबू खान को उसकी पत्नी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर घर में बुरी तरह पीटा और उलटा उनके खिलाफ ही थाने में मामला दर्ज करा दिया।

2 साल पहले शादी 5 माह पहले तलाक..

घायल नफीस उसकी मां और बहनों का कहना है कि उसके भाई की शादी 2 साल पहले संकट मोचन पहाड़ी निवासी परिवार की युवती से हुई थी जिससे उनका एक 8 माह की बेटी भी है जो कि अभी अपनी माँ के ही पास है। पति-पत्नी में लगातार हो रहे विवाद के चलते अभी हाल ही में 5 माह पहले उनका तलाक और न्यायालय से छोड़-छुट्टी हो गई है।

●समझौते के लिये घर बुलवाकर पीटा..

तलाक के 5 माह बाद बीतने के बाद पति नफीस को उसकी पत्नी और ससुरालियों ने समझौते के लिए अपने घर बुलवाया जहां वह अपने छोटे भाई-बहनों के साथ पहुंच गया। जहां उससे दोबारा अपनी पैनी को साथ रखने को कहा गया तो उसने कहा कि अगर साथ रहना ही था तो अलग क्यों हुए। हमारा तो तलाक हो गया है अब साथ रहने का क्या मतलब। जिससे इसी बात पर गुस्साए उसकी पत्नी और उसके भाईयों ने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उसकी, उसके भाई-बहनों की जमकर पिटाई कर दी और उलटी उनकी ही थाने में रिपोर्ट कर दी।

बाईट- काजल (घायल की बहन)

बाईट- (घायल की माँ)

झगड़े में सभी घायल जिला अस्पताल में हैं तो वहीं नफीस के ज्यादा घयाल होने पर वह अस्पताल में भर्ती है जहां ट्रॉमा वार्ड में उसका इलाज चल रहा है।