Rajput’s Tongue Slipped Again : गोविंद राजपूत फिर कांग्रेस के समर्थन में बोल पड़े, फिर गलती सुधारी

पांच राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनने का दावा किया

1320

Rajput’s Tongue Slipped Again : गोविंद राजपूत फिर कांग्रेस के समर्थन में बोल पड़े, फिर गलती सुधारी

Jabalpur : मध्य प्रदेश के राजस्व और परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत (Govind Singh Rajput) का कांग्रेस प्रेम अभी भी नहीं छूट रहा। कांग्रेस को छोड़े और BJP में गए दो साल होने को हैं, लेकिन कांग्रेस के प्रति उनका मोह सामने आ ही जाता है। जबलपुर में भी उन्होंने मीडिया के सामने पांच राज्यों में विधानसभा चुनावों के बाद कांग्रेस की सरकार बनने का दावा कर दिया।

वे जबलपुर के पाटन विधानसभा में तहसील कार्यालय के नए भवन का भूमि पूजन करने पहुंचे थे। पूर्व मंत्री अजय विश्नोई सहित BJP के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता यहाँ मौजूद थे। इस दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए राजस्व और परिवहन मंत्री ने कहा कि जिन पांच राज्यों में विधानसभा के चुनाव हो रहे हैं, उनमें पूर्ण बहुमत के साथ कांग्रेस की सरकार बनेगी। वे कुछ आगे बोलते उससे पहले ही MLA अजय विश्नोई जो उनके नजदीक बैठे थे, उन्हें पीछे से उंगली गड़ाकर अहसास दिलाया कि वे गलती पर हैं।

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के कट्टर समर्थक राजपूत उनके साथ ही कांग्रेस छोड़ BJP में आए थे, लेकिन उनका कांग्रेस मोह अब भी कम नहीं हुआ। इससे पहले सितंबर, 2020 में भी गोविंद सिंह राजपूत की जुबान फिसली थी। तब वे अपनी विधानसभा क्षेत्र सुरखी में रामशिला यात्रा के समापन पर पहुंचे थे। तब राजपूत ने कहा था ‘पूरे देश में राम नाम की गूंज है। ऐसे में BJP को नकली राम नाम का, भगवा झंडे का धारण करना पड़ रहा है।’ हालांकि, उन्होंने जल्द ही अपनी गलती सुधारते हुए पार्टी का नाम सही कर लिया था।

Also Read: MP High Court : 6 जजों की नियुक्ति के आदेश जारी