Scoundrel’s Rage : शिकायत करने गए पड़ोसी के घर में आग लगा दी

पहले पथराव कर घायल किया, बुजुर्ग महिला को चाकू मारा

655

Indore : पलासिया इलाके में एक बदमाश ने जमकर उत्पात मचाया। उसने पत्थरबाजी कर एक नाबालिग को घायल कर दिया। बच्चे के चाचा ने विरोध किया तो उनके साथ मारपीट की। वह रिपोर्ट दर्ज कराने गए तो उनके घर में घुसकर आग लगा दी। फरियादी की बुजुर्ग मौसी ने विरोध किया तो उन्हें भी चाकू मारकर घायल कर दिया।

आरोपी के बारे में बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के समय उसने स्वास्थ्य विभाग के अमले पर भी हमला किया था। वह इलाके में अवैध कारोबार भी करता है। पलासिया थाने में फरियादी विजय पिता भेरु सिंह कौशल निवासी विनोबा नगर की शिकायत पर आरोपी अमन उर्फ पारस बोरासी के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट अड़ीबाजी और आगजनी की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। फरियादी विजय पत्रकार चौराहे पर सब्जी का ठेला लगाता है। उसने बताया कि आरोपी अमन ने कल उसके नाबालिग भतीजे को पत्थर मारकर घायल कर दिया था।

विजय को पता लगा तो वह घर पहुंचा और अमन के सामने विरोध जताया। इससे गुस्साए अमन ने विजय पर भी हमला किया और शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंच गया। विजय अपने घायल भतीजे को लेकर अस्पताल पहुंचा और फिर थाने गया। इसी बीच अमन वापस लौटा और विजय के घर में पेट्रोल डालकर आग लगा दी। आगजनी में पूरे घर का सामान जलकर खाक हो गया। इधर विजय के घर के पास ही उसकी बुजुर्ग मौसी देवकी बाई रहती है। उन्होंने अमन को आगजनी करने से रोका तो आरोपी ने उन्हें भी पीठ में चाकू मार दिया।

पलासिया थाना प्रभारी का कहना है कि मामूली आगजनी की घटना हुई है। आरोपी नशेड़ी है और उसने सोफा जलाया है। आरोपी अमन को हिरासत में ले लिया गया है। अमन के बारे में यह बात सामने आई है कि लॉकडाउन के समय जब स्वास्थ्य विभाग का अमला इस इलाके में कोरोना वायरस की जांच और इलाज के लिए पहुंचा था तब उस टीम पर भी बदमाश ने हमला किया था।