भाजपा सरकार ने युवाओं को जॉब देने की बजाय हिजाब का मुद्दा दे दिया- पूर्व मंत्री श्री वर्मा

पूर्व मंत्री श्री वर्मा अल्पप्रवास पर मंदसौर आये, जिला कांग्रेस कार्यालय पर मीडिया से की बात

694

मंदसौर से डॉ. घनश्याम बटवाल की रिपोर्ट

मंदसौर। प्रदेश के पूर्व मंत्री एवं सोनकच्छ विधायक श्री सज्जनसिंह वर्मा का शनिवार को मंदसौर आगमन हुआ। जिला कांग्रेस कार्यालय पहुंचे|

इस अवसर पर मंदसौर जिला प्रभारी श्री बटूशंकर जोशी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री नवकृष्ण पाटील भी उपस्थित थे।

इस दौरान मिडीया से मुखातिब श्री वर्मा ने समसामयिक राजनैतिक मुद्दों पर चर्चा करते हुए कहा कि केन्द्र में बैठी नरेन्द्र मोदी सरकार ने युवाओं को रोजगार देने का वादा किया था। मोदीजी युवाओं  को जॉब नहीं दे पाये लेकिन उनका ध्यान भटकाने के लिये हिजाब का मुद्दा दे दिया।

वातावरण को उलझाने में और सामाजिक विद्वेष बढ़ाने का काम भाजपा नीति सरकारें कर रही हैं। यह नीति देश हित में नहीं है।

उन्होंने वर्तमान केन्द्र एवं प्रदेश की भाजपा सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि दोनों सरकारें आमजन के विश्वास पर खरा नहीं उतरी है।

पत्रकारों द्वारा रतलाम में पूर्व मुख्यमंत्री श्री दिग्विजयसिंह द्वारा भाजपा पर भगवान राम के नाम का व्यापार वाले प्रश्न पर कहा कि भाजपा सिर्फ और सिर्फ अपने स्वार्थ के लिये राम के नाम का उपयोग करती है। वे राम का नाम का सहारा लेते हैं लेकिन आचरण रावण जैसे करते है।

श्री वर्मा ने प्रश्न के उत्तर पर कहा कि शिवराजसिंह चौहान जन आकांक्षाओं पर खरा नहीं उतर पाये जिसके चलते उन्हें प्रदेश की जनता ने पद से हटा दिया था लेकिन पिछले पंद्रह सालों में भ्रष्टाचार करके जमा धन लगाकर फिर से सत्ता में आ गये है। उन्होंने कहा कि प्रदेश की शिवराजसिंह चौहान सरकार और केन्द्र की मोदी सरकार जनआकांक्षाओं के विपरित आचरण किया है। उन्होंने दावा किया कि पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों में कांग्रेस अच्छा प्रदर्शन करेगी और जनता भाजपा को सबक सिखायेगी।

♦️मंदसौर जिला कांग्रेस भवन पहुंचे पूर्व मंत्री – सराहा और प्रसन्नता जताई

गांधी चौराहा स्थित जिला कांग्रेस कार्यालय आये पूर्व मंत्री श्री सज्जनसिंह वर्मा ने पुनः निर्माण उपरांत कार्यालय भवन को देख जिला कांग्रेस अध्यक्ष श्री पाटील के प्रयासों की सराहना की और प्रसन्नता जताई|

उल्लेखनीय है कि जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा संगठन कार्यालय के उन्नयन के लिए राशि प्रदान की जिसके माध्यम से सुविधाओं से सुसज्जित व्यवस्था जुटाई है। इस दौरान श्री पाटील ने पूर्व मंत्री श्री वर्मा से कार्यालय संचालन के अलावा अन्य व्यवस्थाओं के संदर्भ में भी चर्चा की।

इस अवसर पर इंटक नेता सुरेंद्र कुमावत, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष श्रीमती रूपल अशांशु संचेती, दीपक सिंह चौहान, मनजीत सिंह मनी, अजय लोढ़ा, सुरेश भाटी, संदीप सलोद, राकेश पाटीदार सहित अन्य कार्यकताओं ने सज्जन वर्मा का स्वागत किया।

♦️ इसके पूर्व मंदसौर में वरिष्ठ कांग्रेस नेता हेमंत शर्मा के गृह प्रवेश कार्यक्रम में पहुंच कर बधाई दी|

युवा कांग्रेस नेता बलवंत सिंह चौहान की माता जी निधन पर उनके निवास पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त की।

पूर्व मंत्री सज्जन वर्मा के साथ जिले के प्रभारी बटुक शंकर जोशी एवं अन्य सीतामऊ, सुवासरा में पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंचे।