coming soon: फिल्म मालवा मराठा-2, निर्माता निर्देशक हरीश शर्मा ने शुरु की तैयारियां, Artist का ऑडिशन शुरु

1136

रतलाम से रमेश सोनी की रिपोर्ट

मालवांचल की सत्य घटनाओं पर आधारित और स्थानीय कलाकारों को लेकर बनाई गई फिल्म मालवा मराठा की अपार सफलता को देखते हुए अब इस फिल्म का सिक्वल बनाने की तैयारियां शुरु हो गई है।

फिल्म के निर्माता निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा बताते हैं कि मालवा मराठा-2 के लिए कलाकारों का ऑडिशन शुरु कर दिया है।

बता दें कि निर्माता निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा द्वारा तीन वर्ष पूर्व मालवांचल की सत्य घटनाओं पर बनाई गई फिल्म मालवा मराठा को जबर्दस्त सराहना मिली थी और फिल्म की सफलता को देखते हुए प्रतिष्ठित फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी इरोज इन्टरनेशनल द्वारा अपने आफिशियल ओटीटी प्लेटफार्म इरोज नाउ पर मालवा मराठा को प्रदर्शित किया गया था, जो अब भी इस प्लेटफार्म पर उपलब्ध है।

इसी तरह जियो सिनेमा, एयरटेल एक्सट्रीम जैसे प्रतिष्ठित ओटीटी प्लेटफार्म्स पर भी मालवा मराठा को प्रदर्शित किया गया था और इन सभी प्लेटफार्म्स पर मालवा मराठा आज और अभी भी उपलब्ध है।

इस फिल्म का संगीत भी जबर्दस्त हिट हुआ था और इसे इन्टरनेशनल म्यूजिक कंपनी हंगामा की टाप फोर्टी लिस्ट में इसे स्थान मिला था।

मालवा मराठा की अपार सफलता से उत्साहित होकर युवा फिल्म निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा अब मालवा मराठा का सिक्वल मालवा मराठा-2 बनाने जा रहे है।इस फिल्म की तैयारियां जोरों पर है।

फिल्म की स्क्रिप्टिंग का काम पूरा हो चुका है और कुछ कलाकारों का चयन भी कर लिया गया है। फिल्म के अन्य कलाकारों का आडिशन इन्दौर और भोपाल में किया जा रहा है।

मालवा मराठा-2 की शूटिंग भी जल्दी ही प्रारंभ की जाएगी।इस बार मालवा मराठा-2 की शूटिंग देश के अग्र्रणी ओटीटी प्लेटफार्म जैसे अमेजन प्राइम, नेटफ्लिक्स इत्यादि में उपयोग में लाई जा रही अत्याधुनिक तकनीकों के साथ की जाएगी, जिससे कि फिल्म का प्रदर्शन अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी आसानी से किया जा सके।

क्या कहते हैं निर्माता निर्देशक हरीश दर्शन

फिल्म के निर्माता निर्देशक हरीश दर्शन शर्मा ने मीडियावाला को बताया कि ऑडिशन के माध्यम से चयनित कलाकारों को एक्टिंग की बारीकियां सिखाने के लिए वर्कशॉप भी आयोजित किए जाएंगे, जिसमें प्रतिष्ठित फिल्म निर्देशक कलाकारों को प्रशिक्षण देंगे।