Death in holi action : शराब के नशे में युवक ने डांस करते हुए खुद को चाकू मारे, मौत हुई

दोस्तों के साथ होलिका दहन के कार्यक्रम में डीजे पर डांस करते हुए खुद को घायल किया

1159
Businessman Committed Suicide : पैसा न मिलने से परेशान सोना-चांदी व्यापारी ने आत्महत्या की!

Death in holi action : शराब के नशे में युवक ने डांस करते हुए खुद को चाकू मारे, मौत हुई

Indore : एक युवक ने होली की मस्ती में डांस करते-करते शराब के नशे में खुद के सीने में इतनी बार चाकू घोंपे की उसकी मौत हो गई! यह युवक बाणगंगा इलाके में होलिका दहन कार्यक्रम में दोस्तों के साथ चाकू लेकर नाच रहा था। खून की मौत का कारण ज्यादा खून बहना बताया जा रहा है।

बाणगंगा इलाके में गुरुवार रात होलिका दहन कार्यक्रम में डांस करते-करते एक युवक ने एक्शन करते हुए खुद को सीने में चाकू घोंपे। अचानक एक बार चाकू सीने में गहराई तक घुस गया, इससे खून का फव्वारा फूट पड़ा। उसे अस्पताल ले जाया गया, पर रात में ही उसने दम तोड़ दिया। ये युवक सिलाई का काम करता था।

Death in holi action : शराब के नशे में युवक ने डांस करते हुए खुद को चाकू मारे, मौत हुई

बाणगंगा थाना के एसआई योगेश करासिया के मुताबिक घटना गुरुवार देर रात तीन बजे कुशवाह नगर की है। यहां गोपाल सोलंकी (38 साल) अपने दोस्त और परिवार के लोगों के साथ होलिका दहन के कार्यक्रम में डीजे पर डांस कर रहा था। गाने पर नाचते हुए उसने हाथ में एक चाकू लेकर खुद को सीने में मारने का कई बार एक्शन किया। अचानक चाकू गोपाल के सीने में गहराई तक चल गया और सीने से खून बहने लगा। आसपास मौजूद दोस्त और रिश्तेदार उसे अरबिंदो अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां कुछ देर बाद उसने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक गोपाल की पहली पत्नी और बेटा व माता-पिता साथ रहते है। उसने एक अन्य महिला को भी अपने साथ रखा है। सभी दोस्तों ने शराब पी रखी थी। रात को नाचने के पहले वह चाकू लेकर आ गया था। उसे हाथ में लेकर उसने फिल्मी गाने पर एक्शन किया और खुद को घायल कर लिया। घटना के बाद उसके दोस्त भाग गए।