Drunken Police Create Ruckus On The Road: शराबी पुलिस की करतूत, बीच सड़क पर करता रहा हंगामा

बाबाओं से बोला इनकाउंटर हो जायेगा पुलिस वाला हूँ

774

छतरपुर से राजेश चौरसिया की रिपोर्ट

छतरपुर: छतरपुर में एक शराबी पुलिस आरक्षक द्वारा हंगामा करने का मामला सामने आया है जहां वह शराब के नशे में बीच सड़क पर हुडदंग करते हुए नजर आया जिसका लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया है जो अब जमकर वायरल हो रहा है।

मामला छतरपुर शहर का है जहां पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक प्रदीप है जो कि शहर के कंट्रोल रूम के पास कलेक्टर और CEO के बंगले के सामने में रोड NH लगे बेरिकेट्स हटाता रोड पर फेंकता रहा और पत्थर बरसाता रहा।

 

घटना दोपहर की है जहां पन्ना नाके के पास एक पुलिस कर्मचारी वर्दी और शराब के नशे में जानवरों को अपने बेल्ट से मार रहा और लोगों को भी दौड़ा-दौड़ा कर हड़का और मार रहा था साथ ही स्थानीय छतरपुर विधायक के नाम पर गालियां दे रहा था।

 

●दोबारा फिर वर्दी उतारकर आया किया ड्रामा..

काफी देर हंगामा करने के बाद वह फिर वर्दी उतारकर पुलिस लिखी टी-शर्ट पहनकर आया और NH पर राह चलते लोगों से अभद्रता और हंगामा करने लगा।

●बाबाओं से कहा एनकाउंटर हो जायेगा..

हंगामे के दौरान शराब के नशे में पुलिसकर्मी नेशनल हाईवे पर एक गाड़ी के सामने आ गया और गाड़ी रोक ली तो वही उसमें बैठे बाबाओं से बहस करने लगा के तुम्हारा एनकाउंटर हो जाएगा पुलिस वाला हूं मैं तो वहीं फिर कैमरा चलता देख भाग निकला।

देखिये वीडियो: शराबी पुलिस वाला बात करता हुआ-

 

●इसके पहले भी कर चुका ड्रामा..

लोगों का कहना है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है इसके पहले भी यह शराब के नशे में इसी तरह ड्रामे और हंगामे करता रहा है और इस पर पहले भी कार्यवाही हुई है।