A photo in discussion :Smriti Irani के फोटो का क्रेडिट एजेंसी ले उड़ी

1219
Smriti Irani

A photo in discussion : Smriti Irani के फोटो का क्रेडिट एजेंसी ले उड़ी

New Delhi : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी (Smriti Irani) ने खुद की खींची एक फोटो की क्रेडिट को लेकर नाराजगी जाहिर की। उन्होंने उत्तर प्रदेश के CM आदित्यनाथ के शपथ के समय ये फोटो खींचकर ट्वीट किया था!

दूसरे दिन ये फोटो अख़बारों में ANI को क्रेडिट देते हुए छपा तो स्मृति ईरानी गुस्सा हो गई।

download 4 5

इस घटना को लेकर लोग ट्विटर पर चुटकी लेने लगे। ट्विटर पर इस मुद्दे पर कई ट्वीट किए। लोगों ने स्मृति ईरानी से सवाल किए और स्मृति ने भी रोचक अंदाज में रिप्लाई किया। ट्विटर पर (#smriti irani) ट्रेंडिंग टॉपिक बन गया।

ये फोटो लखनऊ के इकाना स्टेडियम का था, जहां स्मृति ईरानी(Smriti Irani) ने UP के CM योगी आदित्यनाथ के शपथ ग्रहण के दौरान मंच पर बैठे हुए एक फोटो क्लिक की थी।

सांसद पटेल ने 10 लाख की लागत से बनने वाले अतिरिक्त भवन का भूमि पूजन किया

इस फोटो को ट्वीट करने के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा ‘मेरा परिवार, भाजपा परिवार।’ इस तस्वीर में PM नरेंद्र मोदी, अमित शाह, राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी और जेपी नड्डा एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं।

Smriti Irani

शनिवार सुबह जब ये फोटो अखबार में छपी तो इसका क्रेडिट समाचार एजेंसी ANI को दे दिया गया। इस पर नाराजगी जताते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा ‘फोटो मैंने खींची, क्रेडिट ANI को चला गया!’

आपात स्थितियों में ऑक्सीजन की आपूर्ति के लिए जानिए क्या है स्मार्टफोन आधारित नई पोर्टेबल ऑक्सीजन किट

ANI की एडिटर ने भी कुछ ही मिनट में फिल्मी अंदाज में स्मृति ईरानी को जवाब दिया ‘बड़े-बड़े शहरों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती है सेनोरिटा!’

फिर उनके इस ट्वीट पर भी भौहें चढ़ाते हुए स्मृति ईरानी ने रिप्लाई किया ‘सेनोरिटा बड़े देश के बड़े एडिटर ऐसा बोलेंगे … तो छोटे लोगों का क्या होगा .. इसके बाद तो कुछ ही घंटे में हजारों रीट्वीट, लाइक्स आ गए।

तस्वीर को लेकर लोग मजे लेने लगे। स्मृति ने उन्हीं के अंदाज में जवाब भी दिया।

Arun Yadav : सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद कांग्रेस नेता ने पार्टी में सक्रियता बढ़ाई