Hardik Patel in Alirajpur : पार्टी से कोई नाराजगी नहीं, कहा कि यह परिवार का मामला!

गुजरात में 182 सीटों पर अच्छे कांग्रेस उम्मीदवार चुनना पहली प्राथमिकता

997

Alirajpur : एक दिन के दौरे पर अलीराजपुर आए गुजरात कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष हार्दिक पटेल ने पार्टी से किसी भी मतभेदों से इंकार किया। उन्होंने कहा कि ये पारिवारिक मामला है। इस सवाल पर उन्होंने कहा कि ‘पिता और पुत्र के बीच कई बार किसी मुद्दे पर चर्चा हो जाती है। फिर वे शाम को साथ बैठकर रोटी खाते हैं।’

हार्दिक पटेल ने यहाँ जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इस मौके पर हार्दिक पटेल को आदिवासी जिले की आदिवासी संस्कृति के प्रतीक चिन्ह तीर कमान भेंट किए। हार्दिक ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमें कांग्रेस को मजबूत करना है। आने वाले विधानसभा चुनाव में मध्य प्रदेश और गुजरात में कांग्रेस की बनाना है। हार्दिक पटेल ने कहा कि अब उन्हें सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव लड़ने की अनुमति भी दे दी है।

उन्होंने मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार के बुलडोजर चलाने को लेकर कहा कि कार्यवाही हो, लेकिन जाति धर्म के आधार पर न हो। शिवराज सरकार की बुलडोजर कार्यवाही पर निशाना साधते हुए कहा कि जब अपराधी की बात की जाए तो कोई अपराधी किसी जाति या धर्म से नहीं होता है। अपराधी की कोई जाति धर्म नहीं होनी चाहिए। जाति और धर्म से उठकर जो भी अपराधी हो उस पर कार्यवाही हो।

गुजरात में कांग्रेस के मुख्यमंत्री प्रोजेक्ट करके मैदान में उतरने की बात पर हार्दिक पटेल ने कहा कि मुख्यमंत्री के चेहरे के बजाए 182 सीट पर अच्छे विधायक चुना जाना ज्यादा जरूरी है। क्योंकि, मुख्यमंत्री चुनने का अधिकार जनता को नहीं है। वे विधायक चुनेंगे, इसलिए ऐसा विधायक चुनना है, जो ईमानदारी से जनता का काम करे।